मुख्तार और बंटी के बीच नाव के पैसों को लेकर हुआ था विवाद, ऑडियो वायरल

भोपाल
गैंगस्टर मुख्तार मलिक की मौत के बाद सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें मुख्तार खुद को हिन्दुस्तान का सबसे बड़ा दादा बता रहा है।

राजस्थान के झालावाड़ में मछली के डेम को लेकर हुए विवाद के बाद गैंगस्टर मुख्तार मलिक की मौत के बाद अब एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वॉयरल हुआ है। इसमें मुख्तार मलिक खुद को हिंदुस्तान का सबसे बड़ा दादा बताते हुए बंटी को धमका रहा है। उस समय मलिक के साथ बदमाश विक्की वाहिद भी मौजूद था। उस समय दोनों ही शराब के नशे में धुत थे। हालांकि बंटी भी मुख्तार और विक्की की धमकी के बाद भी डर नहीं रहा था। वह सिर्फ अपनी नाव के पैसे मांग रहा है और मुख्तार से मिलने की बात कह रहा है। माना जा रहा है कि इस बातचीत के बाद ही मुख्तार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचा था। जहां दोनों पक्षों के बीच फायरिंग शुरू हो गई थी। झालावाड़ से वॉयरल हुआ आॅडियो भोपाल तक पहुंच गया है। पुलिस का कहना है कि बंटी और विक्की के पकड़े जाने के बाद ही असल वजह का पता चल सकेगा।

मुख्तार के परिजन विक्की से नाराज
मुख्तार की मौत के बाद से मलिक परिवार गुस्से में है और वह भी विक्की को तलाश रहा है, क्योंकि उसने डेम दिलाने से लेकर कब्जा दिलाने की जिम्मेदारी ली थी, लेकिन विवाद होने पर मुख्तार को अकेला छोड़कर  भाग गया। परिजनों का मानना है कि मुख्तार अगर समय रहते अस्पताल पहुंच जाता तो शायद जान बच जाती। मुख्तार मलिक विक्की को अपना बेटा मानता था।

विक्की की लोकेशन अब तक नहीं मिली
फायरिंग के बाद से फरार चल रहे विक्की वाहिद की लोकेशन अब तक पुलिस को नहीं मिल सकी है। इस दौरान अफवाह फैली कि विक्की झालावाड़ से भागकर भोपाल आ गया है, लेकिन जब क्राइम ब्रांच की टीम ने उसकी सर्चिंग शुरू की तो पता चला वह भोपाल से बाहर है। बताया जाता है कि उसे पकड़ने के लिए पुलिस की टीम गौहरगंज तक गई थी, लेकिन वह नहीं मिला। सूत्रों की माने तो झालावाड़ पुलिस भी भोपाल के लिए रवाना हो गई है।

Related Articles

Back to top button