तीन दिवसीय मध्यप्रदेश ऑटो शो-2022 इंदौर में 28 से 30 अप्रैल तक

भोपाल
इंदौर में 28 से 30 अप्रैल तक मध्यप्रदेश ऑटो शो 2022 का अग्रणी संस्करण संपन्न होगा। ऑटो शो इंदौर हवाई अड्डे और NATRAX मध्यप्रदेश के पास सुपर कॉरिडोर स्क्वायर में होगा।

मध्यप्रदेश ऑटो शो राज्य में औद्योगिक विकास के लिए विकसित पारिस्थितिकी तंत्र के प्रदर्शित करेगा। यह शो पीथमपुर में NATRAX को बढ़ावा देगा, जो एशिया की सबसे बड़ी अत्याधुनिक ऑटोमोटिव परीक्षण सुविधा है, जिसमें NATRiP के तहत एक प्रमाणन केंद्र के साथ 3000 एकड़ भूमि पर विकसित 14 प्रकार के परीक्षण ट्रैक हैं।

शो में चार विषय पर होंगे सेमीनार
मध्यप्रदेश ऑटो शो के अग्रणी संस्करण में एक छत के नीचे नवीनतम तकनीकों, उत्पाद लॉन्च, विश्व-स्तरीय प्रौद्योगिकियों के अभिसरण और इंजीनियरिंग प्रतिभा को प्रदर्शित करने वाले प्रदर्शन होंगे। शो में चार विषय पर उद्योग जगत की अग्रणी शख्सियतों के नेतृत्व में सेमीनार होंगे। सेमीनार में ऑटो उद्योग – भारत के आर्थिक विकास को गति प्रदान करना, हरित गतिशीलता – स्थायी भविष्य के लिए अभिनव समाधान, सभी उभरती हुई प्रौद्योगिकियाँ को गतिशीलता और लचीलेपन के भविष्य को नया आकार देना, कोविड के बाद के दौर में ऑटो एमएसएमई और स्टार्ट – अप का विकास, जैसे विषय पर चर्चा होगी।

सभी सत्र प्रतिभागियों को उद्योग के विकास को प्रभावित करने वाले वैश्विक और घरेलू रुझानों को समझने में मदद करेंगे। आपसी सहयोग का पता लगाने के लिए निवेशक बैठकें, सरकारी बैठकें और कई क्रेता-विक्रेता बैठकें होंगी। इस शो में NATRAX जनता के लिए साहसिक गतिविधि ( एडवेंचर एक्टिविटी) भी करेगा।

आटो शो में भारतीय उद्योग परिसंघ, सोसाइटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर्स और ऑटोमोटिव कंपोनेंट मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया, मध्यप्रदेश सरकार के सह – आयोजक हैं।

Related Articles

Back to top button