आज कोर्ट पेश करेगी बच्ची की हत्या करने वाले आरोपित को पुलिस

इंदौर

सात साल की मासूम बच्ची की चाकू से गोद कर हत्या करने वाले सिरफिरे को पुलिस शनिवार को कोर्ट पेश करेगी। उसने बच्ची को क्यों मारा यह अभी तक स्पष्ट नहीं किया है। पुलिस उसका मेडिकल चेकअप भी करवाएगी।स्वजन उसे विक्षिप्त बता रहे है। नगर निगम के अमले ने शाम 4 बजे आरोपी युवक के घर को तोड़ दिया।

वाटर पंप मैदान निवासी सात वर्षीय मायरा उर्फ माहिनूर उर्फ माहेनूर की कालोनी में रहने वाले सद्दाम ने शुक्रवार सुबह चाकू मारकर हत्या कर दी थी। मायरा नाना मोहम्मद इस्माइल के घर के बाहर खेल रही थी। दस माह पूर्व मां रानी अंजूम की मौत के बाद मायरा और उसकी छोटी बहन उमेरा नाना ईस्माइल के पास रही रहती थी। उसके पिता वसीम अली कबूतर खाना में रहता है।

एडिशनल डीसीपी जोन-1 जयवीरसिंह भदौरिया के मुताबिक सद्दाम से पुलिस ने वह चाकू भी जब्त कर लिया जिससे मायरा का खून हुआ। मायरा की शोर्ट पीएम रिपोर्ट मिल चुकी है। रिपोर्ट में 15 से ज्यादा चाकूओं के वार होना पता चला है। पुलिस सद्दाम को आज कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट लेकर जाएगी।

पड़ोसियों ने हत्यारे को पीटा
आरोपी युवक के भागने पर वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर जमकर पीटा। इसके बाद घर में से बच्ची को लेकर मोपेड पर सीधे अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। आरोपी पहले भी इलाके में कई लड़कियों से छेड़छाड़ कर चुका है। वह आए दिन लोगों से विवाद भी करता है। कॉलोनियों के लोगों ने आरोपी को फांसी देने की मांग की है।

आरोपी का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड
TI इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक चूंकि आरोपी का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है। इसलिए यह कार्रवाई की गई। 25 साल का आरोपी युवक मानसिक दिव्यांग बताया जा रहा है। हालांकि उस पर पहले भी आपराधिक केस दर्ज हो चुके हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button