Traffic Rules News : ट्रैफिक नियम तोड़ने पर रद्द होगा ड्राइविंग लाइसेंस, 700 वाहन चालकों का DL रद्द

Traffic Rules News : ट्रैफिक नियमों को तोड़ा है, तो उनकी अब खैर नहीं होगी। ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों के लिए परिवहन विभाग ने सख्त कदम उठाया है।

Latest Traffic Rules News : उज्जवल प्रदेश, जबलपुर . ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों के लिए यह खास खबर है। जिन लोगों ने एक बार नहीं बल्कि कई बार ट्रैफिक नियमों को तोड़ा है, तो उनकी अब खैर नहीं होगी। ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों के लिए परिवहन विभाग ने सख्त कदम उठाया है। 5 से ज्यादा बार ट्रैफिक नियम तोड़ने पर ड्राइविंग लाइसेंस कैंसल होंगे।

700 वाहन चालकों के ड्राइविंग लाइसेंस रद्द होंगे। कमांड एंड कंट्रोल सेंटर से परिवहन विभाग को लिस्ट भेजी गई है। 2 लाख से ज्यादा वाहन चालकों ने ट्रैफिक नियम तोड़ने पर जुर्माना नहीं चुकाया है।

ड्राईविंग लायसेंस रद्द करवाने की तैयारी

दरअसल बीते दिनों शहर के अलग अलग जगहों, चौराहों पर लगे CCTV कैमरों की मदद से पुलिस अब सख्त हो गई है। पुलिस ने शास्त्री ब्रिज, तीन पत्ती, दमोह नाका और कटंगा सहित 20 से अधिक चौराहो में लगे कैमरों से 14 हजार वाहन चालकों के फूटेज और जानकारी निकाली है जिन्होंने कई बार ट्रैफिक नियमों को तोड़ा है, यही नहीं इन्होंने चालान भी नहीं भरा है।

जबलपुर ट्रैफिक पुलिस ने ऐसे 14 हजार लोगों की सूची तैयार की है। अब ट्रैफिक पुलिस इनके ड्राईविंग लायसेंस रद्द करवाने की तैयारी कर रही है।

Related Articles

Back to top button