Tripple murder case Ujjain MP: चंबल नदी किनारे मिली पिता और पुत्र की लाश, घर में दादी की डेड बॉडी

उज्जैन
Tripple murder case Ujjain MP: एक ही परिवार के तीन लोगों के मर्डर (Ujjain murder case) का मामला सामने आया है. यहां मां, बेटे और पोते की हत्या कर दी गई. हरीनगर स्थित एक मकान में महिला का शव पलंग पेटी के अंदर मिला. महिला के हाथ और पैर दोनों बंधे थे. इतना ही नहीं इंगोरिया थाना इलाके में चंबल नदी के पास बुरावदा गांव में महिला के बेटे और पोते के शव झाड़ियों में मिले. पुलिस अधिकारियों ने हत्या की आशंका जताई है. महिला का शव 5 दिन पुराना बताया जा रहा है.

धारदार हथियार का इस्तेमाल
पुलिस ने शव की पहचान 47 वर्षीय राजेश नागर और उनके 25 वर्षीय बेटे पार्थ के रूप में की है. एफएसएल अधिकारी प्रीति गायकवाड़ ने बताया कि मौके से मिले मोबाइल से पता चला कि मृतकों का निवास जीवाजीगंज क्षेत्र में है. पहचान के आधार पर पुलिस हरी नगर स्थित उनके घर पहुंची. मकान पर ताला लगा था. पड़ोस के लोगों से पता चला कि 5 दिन से किसी ने भी घरवालों को नहीं देखा. FSL टीम को बुलाया गया. एक-एक कर मकान के तीन ताले तोड़े गए. अंदर से बदबू आ रही थी. जब पलंग पेटी को खोला गया तो रजाई से ढकी सरोज नागर की लाश मिली. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक तीनों हत्याएं धारदार हथियार से की गई हैं.

जांच में जुटी पुलिस
एडीशनल SP आकाश भूरिया (Ujjain Additional SP Akash Bhuria ) सहित फॉरेन्सिक टीम घटनास्थल पर पहुंची. जांच में पता चला कि परिवार के लोग ब्याज से रुपये दिया करते थे.परिवार के सदस्यों का किसी से मेलजोल नहीं था. पड़ोसियो के मुताबिक राजेश की पत्नी भी उसके साथ नहीं रहती थी. पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

 

Related Articles

Back to top button