दो चर्चित विधायकों पर ट्रेन में महिला से बदतमीजी का आरोप, रेवांचल एक्सप्रेस की घटना

भोपाल
रीवा से भोपाल आ रही रेवाचंल एक्सप्रेस में सतना विधायक एवं प्रदेश कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग विभाग के अध्यक्ष सिद्धार्थ कुशवाहा और कोतमा विधायक सुनील सर्राफ पर ट्रेन में यात्रा कर रही एक महिला ने बदतमीजी करने के आरोप लगाए हैं। महिला के पति की सोशल मीडिया पोस्ट के अनुसार रेवाचंल एक्सप्रेस के एसी कोच में उनकी पत्नी अपने नवजात बच्चे के साथ सफर कर रही थी। इसी कोच में सफर कर रहे दो लोग अभद्र भाषा में बात करने लगे।

महिला ने इस पर आपत्ति की, जिस पर दोनों ने महिला से बदतमीजी कर दी। महिला ने इसकी जानकारी अपने पति को दी। पति ने सोशल मीडिया पर यह पूरी घटना शेयर कर दी। इसके बाद महिला के पति ने ट्वीट किया कि इनमें से एक यात्री की पहचान सतना के विधायक के रूप में हुई है, बाकी के उत्पात मचाने वाले उनके साथ है। इस संबंध में जब तक सागर जीआरपी को भी खबर लग गई। ट्रेन के सागर में रुकने के बाद महिला ने शिकायती आवेदन दिया।

विधायक ने कहा आरोप झूठे
आरोप पूरी तरह से गलत है, मैं कटनी से रात में ट्रेन में बैठा था। उस कूपे में पहले से सिद्धार्थ कुशवाहा थे, एक महिला थी अपने छोटे से बच्चे के साथ और एक रीवा के कोई सज्जन थे। कूपे के गेट में सटकनी नहीं थी, वह बार-बार खुलकर बंद हो जा रहा था, इससे उनका बच्चा बार-बार उठ जा रहा था। इसलिए वे परेशान हो गई थी। इससे पहले सिद्धार्थ कुशवाहा ने जरुर उनसे उनकी सीट के संबंध में पूछा था, वह सीट कुशवाहा की थी, लेकिन महिला से उन्होंने सीट छोड़ने का नहीं कहा और वे ऊपर वाली बर्थ पर चले गए थे। सागर में हमे जब पुलिस ने जगाया तब पता चला कि महिला परेशान है। उन्हें रेलवे ने दूसरे जगह पर सीट दे दी थी।

अफसरों ने नहीं उठाया मोबाइल
एसपी रेल जबलपुर विनायक वर्मा से इस संबंध में बात करने का प्रयास किया गया। उन्हें कई बार मोबाइल फोन लगाए गए, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। वहीं सागर जीआरपी थाने के प्रभारी प्रदीप अहिरवार ने बताया कि इस संबंध में एसआरपी से बात चल रही है, इसके बाद ही वे कुछ बता सकेंगे। इधर महिला के पति ने कहा कि वे रात भर से सो नहीं पाये हैं, इसलिए अभी बात नहीं कर सकते हैं।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group