उज्जैन पुलिस ने 4 बदमाशों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया

उज्जैन

उज्जैन शहर में आगामी  29 मई को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और जून में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा को देखते हुए शहर में लगातार किरायेदार, मकान मालिक, होटल, लॉज, धर्मशाला एवं संवेदनशील स्थानों पर चेकिंग कराई जा रही है। इसी कड़ी में पुलिस टीम द्वारा 04 बदमाशों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई है। आरोपी से एक देसी पिस्टल, दो के देशी कट्टे, तीन जिन्दा कारतूस और एक चाकू बरामद किये गये हैं।

आगामी 14 जून को पीएम नरेंद्र मोदी और 29 मई को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद महाकाल मंदिर में दर्शन करेंगे। इस वीवीआईपी मूवमेंट के देखते हुए थाना महाकाल पुलिस टीम लगातार चेकिंग अभियान चला रही है।  मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि नलिया बाखल के रहने वाले तीन बदमाश सूरज नगर कुण्ड के पास अवैध  कट्टे और पिस्टल लिये बैठे है। यह भी जानकारी मिली थी कि वो किसी वारदात को अंजाम दे सकते हैं।  

सूचना पर पुलिस टीम द्वारा तत्काल कार्रवाई की गई। इस दौरान तीन बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आ गये जिनकी तलाशी लेने पर उनके पास से हथियार और कारतूस मिले हैं। आरोपियों को गिरफ्तार कर हथियार लेकर घुमने के संबंध में पुछताछ की जा रही है एवं हथियार कहां से लाये हैं इस संबंध में भी विस्तृत पूछताछ जारी है।

Related Articles

Back to top button