गोशाला में मीट पकाए जाने पर बरपा हंगामा, बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने जताया रोष

टीकमगढ़
 
मध्य प्रदेश स्थित एक गोशाला में मीट पकाए जाने का मामला सामने आया है। गोशाल में नॉन वेज पार्टी का एक वीडियो भी सामने आया है। गोशाला मे मीट बनाने की खबर सामने आने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया है। मामला टिकमगढ़ जिले के बल्देवगढ़ जनपद के ग्राम पंचायत चंद्रपुरा का है।

बताया जा रहा है कि करीब 37 लाख रुपये की लागत से यहां हाल ही में श्री राम हर्षण गोशाला का निर्माण किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबकि इस गोशाला में अहिरवार समाज की एक पंचायत चल रही थी। दरअसल कुछ वक्त पहले यहां जुल्फी अहिरवार की हत्या हुई थी और इसी को लेकर यह पंचायत चल रही थी। लेकिन इस पंचायत के दौरान गोशाला के अंदर मीट पकाया जा रहा था।

जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि कई लोग इस गोशाला में बैठे हैं। एक बड़े से बर्तन में नॉनवेज बनाया जा रहा है। यह भी जानकारी सामने आई है कि इस गोशाला का संचालन पूर्व सरपंच मीरा महेश तिवारी द्वारा किया जा रहा है। जिसकी अध्यक्ष धर्मी बाई और सचिव प्रेम बाई हैं।

गोशाल में मीट बनाने की खबर लगने के बाद यहां बजरंग दल के कार्यकर्ता पहुंच गए। कार्यकर्ताओं ने मीट बनाए जाने के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया। मामला बिगड़ता देख सीईओ प्रभास कुमार घनघोरिया भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने इस मामले में जांच के आदेश दिये हैं। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि गोशाला में लगभग 20 किलो मीट पकाया जा रहा था। बता दें कि इस गोशाला में अभी कोई गोवंश नहीं है।

 

Related Articles

Back to top button