नगरीय निकाय चुनाव: पुराने भोपाल में दो सभाएं करेंगे कमलनाथ

भोपाल
नगरीय निकाय चुनाव में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के भोपाल में लगातार सक्रिय रहने के बाद आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भी भोपाल में जनता के बीच आ रहे हैं। वे आज भोपाल में दो सभाएं करेंगे। उनकी दोनों सभाएं पुराने भोपाल में होंगी। वहीं उन्होंने खंडवा और बुरहानपुर में भी सभाएं की। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने चुनाव प्रचार खत्म होने के अंतिम दो दिनों में भोपाल में अपनी पूरी ताकत झोंकने वाले हैं।

आज वे पुराने भोपाल के जिंसी चौराहा और इतवारा में सभाएं करेंगे। कमलनाथ इन पूरे चुनाव में पहली बार भोपाल में जनता के बीच में पहुंच रहे हैं। भोपाल में 6 जुलाई को नगर निगम का मतदान होना हैं। सोमवार की शाम को चुनाव प्रभार थम जाएगा। चुनाव प्रचार थमने से पहले कमलनाथ भोपाल में रविवार और सोमवार को सक्रिय रहेंगे। सोमवार को उनका रोड शो शहर के कई इलाकों में होगा।

इससे पहले आज कमलनाथ छिंदवाड़ा से सीधे खंडवा पहुंचे। यहां पर वे दादा जी धुनीवाले के दरबार में पहुंचे। यहां से वे प्रकुद्धजनों से चर्चा करने के लिए गए। इसके बाद उनकी सभा हुई। उन्होंने सभा में भाजपा की प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि खंडवा की शहर सरकार अब बदल दीजिए, भाजपा सरकार और मेयर ने यहां का कोई विकास नहीं किया है। सिर्फ घोषणाएं होती रही, अमल किसी भी घोषणा पर नहीं हुआ। कांग्रेस जो वादा करती हैं, उसे पूरा करती है। लोगों ने हमारी 15 महीने की सरकार में कांग्रेस की नियम और नीति देखी है। खंडवा के बाद नाथ बुरहानपुर पहुंचे। यहां पर भी उन्होंने सभा की।

Related Articles

Back to top button