Viral News: पुल का उद्घाटन करने कैंची उठाई ही थी कि पुल के हो गए दो हिस्से…

Viral News: हम आपको अफ्रीकी देश डेमोक्रेटिक रिपब्लिक आॅफ कॉन्गो की एक तस्वीर दिखाते हैं, जो सोशल मीडिया पर इस वक्त जमकर वायरल हो रही है।

Viral News: हम आपको अफ्रीकी देश डेमोक्रेटिक रिपब्लिक आॅफ कॉन्गो की एक तस्वीर दिखाते हैं, जो सोशल मीडिया पर इस वक्त जमकर वायरल हो रही है। Democratic Republic of Congo में अधिकारी एक पैदल पुल का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे, वे जब तक पुल पर लगा फीता काटते, तब तक पुल सहित आॅफिसर भरभराकर नीचे गिर पड़े। इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। विभाग की ओर से पुल बनाया तो गया था नदी पार करने में लोगों की मदद के लिए, लेकिन जो हुआ, वो सुर्खियां बन गया।

जिस पुल का होना उद्घाटन, वही गिर गया

सरकारी अधिकारियों की ओर से एक पैदल पुल के उद्घाटन की घोषणा की गई थी। इसके लिए बाकायदा पुल पर रिबन बांधा गया। कॉन्गो के राजनेताओं ने इसकी लॉन्चिंग का कार्यक्रम आयोजित किया और लोगों को इसे देखने के लिए बुलाया गया।

Viral News: पुल का उद्घाटन करने कैंची उठाई ही थी कि पुल के हो गए दो हिस्से...
Viral News: पुल का उद्घाटन करने कैंची उठाई ही थी कि पुल के हो गए दो हिस्से…

इसके लिए नेता और अधिकारियों का एक ग्रुप पुल पर चढ़ गया। 2 मीटर चौड़े पुल पर एक लाल रंग के फीते को काटा जाना था लेकिन जैसे ही पूरी पलटन के साथ फीता काटने के लिए कैंची उठाई गई, पुल ही भरभराकर गिर पड़ा। पूरा पुल दो हिस्सों में बंट गया और उस पर मौजूद सभी लोग नीचे गिर गए।

वायरल हुई घटना

इस घटना का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ट्विटर पर इसकी तस्वीरें देख रहे लोगों ने घटना को लेकर दिलचस्प प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर ने लिखा – आपका अफ्रीका में स्वागत है, यहां लूट, धोखा और बाकी चीजें हैं। कुछ ट्विटर यूजर्स का कहना था कि उन्हें ये प्रैंक वीडियो लग रहा था, लेकिन ये तो सही निकला। एक से बढ़कर एक कमेंट्स बटोरता हुआ ये पोस्ट न सिर्फ सोशल मीडिया बल्कि ग्लोबल मीडिया पर भी सुर्खियां बटोर रहा है।

 

Related Articles

Back to top button