ग्वालियर से उड़ान सेवा से सीधे इंदौर के साथ अन्य शहरों से भी जुड़ेंगे -केंद्रीय मंत्री सिंधिया

ग्वालियर
 केंद्रीय नागरिक उड्डयन व इस्पात मंत्री ज्याेतिरादित्य सिंधिया तीन दिवसीय प्रवास पर  विमान से ग्वालियर पहुंचे। यहां एयरपाेर्ट पर केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने पत्रकाराें से चर्चा में कहा कि दो दिन पहले ग्वालियर एयरबस सेवा के माध्यम से दिल्ली से सीधा जुड़ा है। मुझे संतोष है,  उनके साथ दिल्ली से ग्वालियर 112 यात्री आए हैं और ग्वालियर से दिल्ली 142 यात्री गए हैं। एयरबस की क्षमता 180 यात्रियों की है। केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि भरोसा रखें, ग्वालियर एयरसेवा से सीधे इंदौर के साथ अन्य शहरों से भी जुड़ेगा। इससे पहले ग्वालियर-इंदौर के बीच चलने वाली छोटी फ्लाइट काे 70 प्रतिशत यात्री मिल रहे थे। सिंधिया ने असम के मुख्यमंत्री के साथ हुई घटना काे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया कि जिले के विकास को आधार प्रदान करने वाली महत्वकांक्षी एलिवेटेड रोड की योजना के प्रथम चरण में आधारशिला 15 सितंबर को केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी रखेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 17 सितंबर को कुनो अभ्यारण्य में आ रहे हैं। यहां एक सभा को भी संबोधित करेंगे। यह सौभाग्य की बात है कि प्रधानमंत्री अपना जन्मदिन अंचल में मना रहे हैं।

लोकतांत्रिक व्यवस्था में यह उचित नहींः केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने असम के मुख्यमंत्री के साथ हुई घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि लोकतंत्र में सभी काे अपनी बात रखने का अधिकार है। सभी पक्ष अपनी बात रखें, फैसला करने का अधिकार जनता का है। उन्होंने आशा जताई कि जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ उनका दल कार्रवाई करेगा।

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा ग्वालियर महानगर की जिला कार्यकारिणी घोषितः भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष संतोष गोडयाले ने जिला कार्यकारिणी घोषित की है। घोषित कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष अनूप करोसिया, नंदकिशोर माहौर, संजय राजे, शैलेंद्र बडोरी, अमृतलाल जाटव, सरोज पवैया, अमन वाल्मीकि, दिनेश पारछे को बनाया गया है। पोहप सिंह जाटव, राजा शेजवार को महामंत्री बनाया है। हिमांशु शाक्य, वर्षा सुमन, रवि रागोड़ी, वीरेंद्र खटीक, रंजीत नरवारे, कमल कैलासिया, पन्नालाल खेरिया, जितेंद्र खोइया को मंत्री बनाया है। नीलम सखवार को कोषाध्यक्ष और सह कोषाध्यकक्ष सुधीश धनावत को बनाया है।, नरेंद्र खटीक को कार्यालय मंत्री व दिनेश सरगइयां को सहकार्यालय मंत्री बनाया है। सोशल मीडिया प्रभारी रोहित चावडिया, सहसोशल मीडिया प्रभारी संजय खटीक, संतोष परिहार, मीडिया प्रभारी सूरज नार्वे, सहमीडिया प्रभारी का दायित्व आनंद भरदेले को सौंपा है।

Related Articles

Back to top button