फोन टैपिंग के जिन्न से गरमाई सियासत, शेखावत ने दी अफसरों को देख लेने की धमकी

जयपुर
राजस्थान में फोन टैपिंग का मामला फिर से गरमा गया है। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और सीएम अशोक गहलोत के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जोधपुर में कहा था कि मेरा समय आया तो राजस्थान के आधा दर्जन आईएएस-आईपीएस को जेल भिजवाएंगे। सीएम गहलोत ने दूसरे दिन यानी रविवार को ट्वीट कर शेखावत को जवाब दिया। सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा- अधिकारियों की गिरफ्तारी की धमकी देना शेखावत की बौखलाहट दिखा रही है। सीएम गहलोत ने कहा कि अपनी छवि चमकाने के लिए शेखावत ने पहले राजनीति से संन्यास लेने का दावा कर दिया। झूठ पकड़ा गया तो डैमेज कंट्रोल करने में लगे हुए है।

सीएम गहलोत बोले- असली चेहरा हुआ बेनकाब
सीएम गहलोत ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- शेखावत के यह नहीं भूलना चाहिए कि जनता के सामने उनका असली चेहरा पहले से ही बेनकाब हो चुका है। इसलिए अभी तक अपनी आवाज के नमूने जांच के लिए देने में आनाकानी कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि गजेंद्र सिंह शेखावत ने शनिवार को कहा था कि सीएम अशोक गहलोत के इशारे पर फोन टैपिंग करने वाले अफसर प्रार्थना करें कि मेरा वक्त न आएं, यदि मेरा वक्त आ गया तो 5 आईएएस-आईपीएस अफसरों को जेल करा देंगे। गौरलतब है कि प्रदेश में 2020 में कथित तौर पर सरकार गिराने में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखालत का नाम उछला था। शेखावत ने फोन टैपिंग मामले में दिल्ली में केस दर्ज करा रखा है। इस केस के खिलाफ सीएम गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका लगा रखी है। मीडिया में कांग्रेस विधायकों और भाजपा नेताओं के तथाकथित टेप वायरल हुए थे।  

दोनों नेताओं के बीच जारी है जुबानी जंग
राजस्थान में ईस्टर्न कैनाल प्रोजेक्ट के लेकर सीएम गहलोत और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बीच शनिवार से जुबानी जंग जारी है। दोनों नेता ट्वीटर के जरिए एक दूसरे पर हमला बोल रहे हैं। शनिवार को बीकानेर में  राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर निशाना साधा। सीएम गहलोत ने कहा कि ये किस काम का मंत्री जो खुद जलशक्ति मंत्री होने के बावजूद अपने प्रदेश के लिए एक योजना भी नहीं ला सका। जोधपुर तो उनका इलाका है। वहां भी राज्य सरकार अपने पैसे से पानी पहुंचा रही है। बीकानेर में पत्रकारों से बात करते हुए सीएम गहलोत ने केंद्रीय मंत्री शेखावत से पूछा- राजनीति नहीं छोड़ रहे है क्या?। शेखावत ने पाली जिले में पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस हर चीज में राजनीति करती है।

 

Related Articles

Back to top button