बरेली में सड़क हादसा: रोडवेज बस हुई अनियंत्रित, मॉर्निंग वॉक कर रहे बुजुर्ग की मौत

बरेली।
बरेली के पास पीलीभीत बाई पास पर मंगलवार सुबह सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। रोडवेज बस से हुए सड़क हादसे में बुजुर्ग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बस हादसा पीलीभीत बाईपास सौ फुटा तिराहे पर हुआ। बताया जा रहा है कि सड़क हादसे के दौरान कौशांबी डिपो की रोडवेज बस पीलीभीत की ओर से सेटेलाइट जा रही थी। मंगलवार सुबह अचानक बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे झाड़ियों में घुस गई। इसी दौरान हादसा हुआ और एक बुजुर्ग की बस से कुचले जाने पर मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक बस के नीचे झाड़ियों में गिरने पर एक बुजुर्ग उसकी चपेट में आ गए। मॉर्निंग वॉक पर निकले बन्नू बाल नगर के बुजुर्ग हरेंद्र अग्रवाल बस की चपेट में आने से हादसे का शिकार हुए और मौके पर उनकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक हादसे के समय रोडवेज बस में चार सवारी भी मौजूद थी। बस के नीचे गिरने और बुजुर्ग की मौत के हादसे के बाद चालक और परिचालक बस छोड़कर फरार हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

मौके पर पहुंची इज्जतनगर पुलिस ने हादसे में मरे बुजुर्ग हरेंद्र अग्रवाल के शव को बाहर निकाला। थाना पुलिस ने हरेंद्र अग्रवाल के परिवार वालों को हादसे की सूचना दी। पुलिस ने आस-पास के लोगों से घटना की जानकारी ली है। साथ ही हादसे की जांच की जा रही है और चालक और परिचालक को खोजा जाएगा।

 

Related Articles

Back to top button