पानी से भरे गड्ढे में गिरी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, आठ लोगों की हुई मौत

पूर्णिया
दर्दनाक खबर बिहार के पूर्णिया जिले से सामने आईं है, यहां एक स्कॉर्पियो पानी से भरे गड्ढे में गिर गई। इस हादसे में स्कॉर्पियो सवार आठ लोगों को पानी में डूबने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोगों को बचा लिया गया है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी शवों को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह हादसा पूर्णिया जिले के अनगढ़ ओपी क्षेत्र के कंजिया मध्य विद्यालय के पास शनिवार की सुबह करीब 2:30 बेज के आसपास हुआ है। जानकारी के अनुसार, दुर्घटना का शिकार हुए सभी लोग किशनगंज जिले के नुनिया गांव के रहने वाले थे। वे स्कॉर्पियो में सवार होकर पूर्णिया के बायसी थाना इलाके के खपड़ा ताराबाड़ी गांव गए हुए थे। बायसी एसडीएम कुमारी तौसी ने बताया सभी लोग बेटी का रिश्ता तय करने आए थे और वापस लौटे समय यह हादसा हो गया।

इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है और आगे की कार्रवाई कर रही है। मौके पर राहत और बचाव का काम भी जारी है। शव को पोस्टमार्टम में भेजने की कवायद चल रही है। कन्जिया के मुखिया समरेंद्र घोष ने बताया कि रात करीब 2:00 से 2:30 बजे के बीच की ये हादसा हुआ है। अचानक स्कॉर्पियो गाड़ी पानी भरे गड्ढे में गिर गई। हादसा तीखा मोड़ होने और स्कॉर्पियो अनियंत्रित होने के कारण हुआ। बैसा के सीओ राजशेखर ने बताया कि एक और व्यक्ति के गाड़ी के अंदर फंसे होने की सूचना मिल रही है. गोताखोरों को बुलाया गया है और गोताखोरों की मदद से शव की खोज की जा रही है।

Related Articles

Back to top button