प्रयागराज के गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में स्पाई कैमरा, कम्प्यूटर लैब बरामद

 प्रयागराज

प्रयागराज के कर्नल गंज इलाके में छात्राओं के हॉस्टल के बाथरूम में हिडेन कैमरा लगाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. लड़कियों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी हॉस्टल संचालक को गिरफ्तार कर उसके हॉस्टल के बाथरूम से कैमरा, हार्ड डिस्क और कम्प्यूटर समेत कई समान बरामद किए हैं. कैमरा, नहाने वाले शॉवर में लगा हुआ था.

पुलिस के मुताबिक, हॉस्टल संचालक आशीष खरे अपने हॉस्टल में कम पैसे में कमरा देता था और उसने लड़कियों के बाथरूम में लगे शॉवर में हिडेन कैमरे लगा रखे थे, जिनसे उनकी वीडियो बनाता था. आशीष खरे ने इसके लिए बकायदा एक कंप्यूटर लैब भी बना रखी थी, जहां से वह वीडियो देखता था.

वीडियो को हार्ड डिक्स में सेव कर लेता था. पुलिस ने खरे के पास से कई हार्ड डिस्क की बरामद की है, जिसमें लड़कियों के वीडियोज सेव किए गए थे. आरोप है कि आरोपी आशीष इन वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल करता था और इन वीडियो को बेचा भी करता था. इसकी भी जांच पुलिस कर रही है.

इसका शक तब हुआ तब एक लड़की बाथरूम में नहाने गई तो शॉवर से पानी ठीक से नहीं निकल रहा था. शॉवर को खोला तो उसकी आंखें खुली की खुली रह गई. शॉवर में स्पाई कैमरा और तार दिखा. तब लड़कियों को इसकी जानकारी हुई और पुलिस में इसकी शिकायत की गई. मौके पर हॉस्टल पहुंची पुलिस ने इसकी पड़ताल की तो मामला सही पाया गया.

पुलिस ने मौके से कैमरा, हार्ड डिस्क और तमाम उपकरण बरामद कर लिए है और कुछ आपत्तिजनक समान भी आरोपी के कमरे से मिले हैं. जानकारों का कहना है कि यह खबर उन लड़कियों के लिए सबक है, जो हॉस्टल में रहती हैं. ऐसी लड़कियों को हॉस्टल में पूरी इंक्वायरी करके ही कमरा लेना चाहिए. खैर पुलिस ने आरोपी आशीष को गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Back to top button