सुलतानपुर पुलिस मुठभेड़, तीन बदमाशों की लगी गोली, एक सिपाही भी घायल

 सुलतानपुर

सुलतानपुर में पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि यह सभी 15 अप्रैल को अन्नपूर्णा भोजनालय के मालिक अमित गुप्ता को गोली मारकर उनका बैग लूट लिए जाने की  घटना में शामिल थे।

पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कोतवाली देहात क्षेत्र में घेराबंदी की गई। कोतवाली नगर एवं स्वाट टीम को बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाश आते दिखे, जिन्हें पुलिस पार्टी द्वारा रोकने के इशारे पर उन लोगों ने पुलिस पर फायर किया। इसमें कोतवाली नगर का आरक्षी रोहित यादव घायल है।

जवाबी फायरिंग में मोटरसाइकिल सवार राहुल उर्फ रंजीत कुमार मिश्रा पुत्र देवी प्रसाद मिश्रा निवासी कोरोउन, धनपतगंज, सचिन जयसवाल पुत्र शशांक पुत्र विमल जयसवाल निवासी अयोध्यानगर थाना पीपरपुर जनपद अमेठी तथा शुभम जायसवाल पुत्र कमलेश जायसवाल निवासी धनपतगंज बाजार थाना धनपतगंज गोली लगने से घायल हुए उनको जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बदमाशों के कब्जे से दो अवैध तमंचा एक चाकू,  पांच मोबाइल तथा अन्य संदिग्ध सामग्री बरामद हुई है। इस संबंध में अभियुक्तों से पूछताछ की जा रही है। प्रारंभिक पूछताछ में अमित गुप्ता के साथ हुई घटना में शामिल होना स्वीकार किया है।

 

Related Articles

Back to top button