गुरुग्राम मॉल पर तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा बयान- मेरा नहीं है, बीजेपी के सांसद ने ही किया था उद्घाटन

पटना
आरजेडी नेताओं के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी को लेकर बिहार विधानसभा में डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता बीजेपी पर जमकर बरसे। विश्वास मत प्रस्ताव पर बहस के दौरान तेजस्वी यादव ने भाषण देते हुए गुरुग्राम में उनके मॉल पर छापा पड़ने की खबर को सिरे से खारिज करते हुए कहा- 'गोदी मीडिया' में खबर चल रही है कि गुरुग्राम सेक्टर 71  में स्थित मेरे मॉल में सीबीआई की रेड पड़ी है। दुर्भाग्य है कि जो मेरा है नहीं उसमें भी जबरन मेरा नाम लिया जा रहा है।

तेजस्वी यादव ने आगे कहा- मॉल का नाम अर्बन क्यूब है। कंपनी और मॉल का डिटेल निकालिये। कंपनी के डायरेक्टर भिवानी के हैं। यही नहीं, मुझे पता चला है कि मॉल का शुभारंभ भी एक बीजेपी सांसद के द्वारा किया गया था। तेजस्वी यादव यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के साथ हाथ मिलाइए तो हरिश्चंद्र नहीं तो भ्रष्टाचारी, बलात्कारी। आपके पीछे सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स लगा दिया जाएगा।

तेजस्वी यादव ने कहा-  जब मैं विदेश जाता हूं तो बीजेपी मेरे खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर देती है लेकिन जब नीरव मोदी जैसे धोखेबाज भाग जाते हैं, तो वो कुछ नहीं कर पाती। उन्होंने आगे कहा- बीजेपी का फॉर्मूला है ना बिकने वाले को डराना और बिकने वालों को खरीदना। जेडीयू गठबंधन को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा- हम क्रिकेटर हैं और इस जोड़ी (राजद और जदयू) की कभी न खत्म होने वाली साझेदारी होने वाली है। यह सबसे लंबी पारी होने जा रही है। यह साझेदारी बिहार और देश के विकास के लिए काम करेगी। इस बार कोई रन आउट नहीं हो रहा है।

 

Related Articles

Back to top button