देर रात कोतवाली पहुंची दुल्हन ने बताई प्रेमी की करतूत, फिर सात फेरों से पहले तैनात कर दी गई पुलिस फोर्स

 बदायूं। बिसौली
 

शादी-बारात के कई अनोखे और हैरान कर देने वाले मामले अक्सर सुनने को मिलते हैं। लेकिन यूपी के बदायूं जिले में जो हुआ उसने सभी को हैरान कर दिया। एक युवती का युवक के साथ एक साल पहले प्रेम-प्रसंग हो गया था। कुछ दिन पहले लड़की के घर वालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी। घर पर बारात आने वाले थी। लड़की दुल्हन का जोड़ा पहनकर बैठी थी। हाथा में मेहंदी भी लग चुकी थी और शादी वाला जूड़ा भी। उधर प्रेमी को उसकी दूसरी जगह हो रही शादी की बात नगवार गुजरी। उसने अपनी प्रेमिका को फोन करके धमकाना शुरू कर दिया। प्रेमी ने युवती से कुछ ऐसा बोल दिया कि वह शादी वाली रात को ही

थाने पहुंच गई। हाथों में लगी मेहंदी और दुल्हन के जोड़े में युवती को कोतवाली परिसर के अंदर देखकर कोतवाल भी हैरान रह गए। युवती ने कोतवाल को प्रेमी की करतूत के बारे में बताया तो कोतवाल ने उसे पूरी सुरक्षा प्रदान कर दी। सात फेरों से पहले कोतवाल ने लड़की के घर के बाहर एक दरोगा समेत आधा दर्जन पुलिस फोर्स की तैनाती बारात में करा दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्जकर उसकी तलाश शुरू कर दी है। हालांकि देर शाम तक आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका।

मामला बिसौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां की रहने वाली एक युवती का मुरादाबाद जिले की बिलारी क्षेत्र के एक युवक से कथित प्रेम प्रसंग था। लेकिन बाद में दोनों के बीच संबंध टूट गये। युवती के परिजनों ने उसकी शादी कुछ दिनों पहले तय कर दी थी। मंगलवार को युवती की बारात आनी थी। इससे खफा होकर कथित प्रेमी युवती पर जबरन शादी का दबाव डालने लगा। इससे युवती उसकी धमकी से दशहत में आ गयी। सोमवार रात करीब 11 बजे युवती कोतवाली पहुंची।

 

Related Articles

Back to top button