लुलु मॉल में गार्डों की नज़र से बच अब महिला ने पढ़ी नमाज, CCTV फुटेज से पुलिस ने शुरू की जांच

 लखनऊ
 
लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पढ़े जाने का विवाद एक बार फिर खड़ा करने की कोशिश है। अब एक महिला ने पुलिस और गार्डों की नज़र से बचकर मॉल में नमाज पढ़ी। महिला का वीडियो वायरल होने के बाद मौके पर पहुंची सुशांत गोल्‍फ सिटी थाने की पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकलवा कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि 'लाइव हिन्‍दुस्‍तान' इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

लुलु मॉल का यह वीडियो सोमवार को फिर वायरल हुआ। इसमें कुछ महिलाओं से घिरी एक महिला नमाज पढ़ते हुए दिखाई पड़ रही है। वीडियो में दिख रहा है कि वहां कुछ महिलाएं और एक-दो बच्चे खड़े हैं। कुछ युवक भी मौजूद हैं। इसी दौरान बुरका पहने एक महिला फर्श पर बैठकर नमाज पढ़ रही है। इसी बीच कोई चुपके से वीडियो बनाता है और वॉशरूम की ओर निकल जाता है। जानकारी होने पर सुशांत गोल्फ सिटी थाना इंस्पेक्टर शैलेंद्र गिरि टीम के साथ मॉल पहुंचे। सीसी कैमरों की फुटेज निकलवा कर चेक कराई गई।

इंस्पेक्टर शैलेंद्र गिरि ने बताया कि सोमवार रात वायरल वीडियो का पता चला। जिसमें एक महिला के माल में नमाज पढ़ने का दावा किया गया है। उन्होंने बताया कि यह वीडियो कब का है, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि मॉल प्रशासन की तरफ से भी पुलिस को सूचना नहीं दी गई है। इसकी पड़ताल की जाएगी।

13 जुलाई को भी जारी हुआ था वीडियो
लुलु मॉल में नमाज विवाद थम नहीं रहे हैं। उद्घाटन के बाद 13 जुलाई को मॉल में युवकों के नमाज पढ़ने का वीडियो सामने आया था। जिसके बाद हिन्दू संगठन से जुड़े लोगों ने मॉल में हनुमान चालीस पढ़ने का प्रयास किया था। कुछ लोगों ने मॉल के बाहर प्रदर्शन भी शुरू कर दिया था। कई दिनों तक चले विवाद के बाद पुलिस ने मॉल में अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था तैयार की थी। पुलिस कर्मी और मॉल के सुरक्षा गार्डों की नजर बचा कर महिला के नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हो गया।

 

Related Articles

Back to top button