देवर को बूंदक रखकर महिला के साथ गैंगरेप

भरतपुर
 दुष्कर्म की घटनाएं प्रदेश में थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच एक दिल दहलाने वाली वारदात भरतपुर से सामने आई है।यहां एक महिला की आबरू उसके देवर के सामने ही लूटती रही और वो कुछ ना कर सका। देवर के सामने ही उसकी भाभी के साथ छह लोगों ने बन्दूक की नोक पर गैंग रेप किया। घटना के खुलासे के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। इधर मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तफ्तीश में जुट गई है।

मामला पहाड़ी थाना इलाके का है । यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ गांव के ही कुछ लोगों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। साथ ही पहाड़ी थाने में शिकायत दर्ज कराई है । शिकायत करने वाले पति ने लिखा है कि विगत 26 अप्रैल को मेरा छोटा भाई अपनी भाभी को पीहर से घर लेकर आ रहा था । उस समय रात करीब 9 बजे हुए थे यहां उनको जंगल में कुछ बदमाशों ने पकड़ लिया और इसके बाद पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

कैसे हुई वारदात घटित
रिपोर्ट में बताया गया है कि महिला अपने पीहर से देवर से साथ बाइक से ससुराल लौट रही थी। तभी घाटमीका के जंगल में गांव के छह लोगों ने उनको पकड़ लिया। महिला के देवर ने बदमाशों को काफी रोकने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं माने और वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए। घटना के बाद देवर अपनी भाभी को लेकर अपने घर पहुंचा और अपने भाई को सारी घटना के बारे में बताया। इसके बाद पति ने मामले की शिकायत पुलिस से की।

क्या कहना है पीड़िता का
पीड़िता ने बताया कि मैं अपने देवर के साथ पीहर से ससुराल लौट रही थी। तभी रास्ते में कुछ बदमाशों ने हम लोगों को पकड़ लिया। उन्होंने मेरे देवर के सिर पर बन्दूक रख दी और मेरे साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

पुलिस का क्या है कहना
पहाड़ी थाना पुलिस ने कहना है कि घटना के संबंध में जानकारी ली गई है। महिला के पति ने रिपोर्ट लिखवाई है। शिकायत दर्ज करने के बाद पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है और बयान दर्ज किये है। अब आरोपियों की तलाश जारी है, जल्द से जल्द उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button