iQOO Z6 Pro जाने फीचर और प्राइस

QOO Z6 Pro की घोषणा भारत में 27 अप्रैल को की जाएगी। कंपनी ने आखिरकार अपने नए स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख की पुष्टि कर दी है। इस फोन की कीमत 15,000 रुपये के आस-पास हो सकती है। iQOO ने अपकमिंग iQOO Z6 Pro की कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशन्स और कीमत का खुलासा किया है। फोन के आधिकारिक लॉन्च से पहले हम आपको इसे संभावित फीचर्स और कीमत की जानकारी दे रहे हैं।

iQOO Z6 Pro: भारत में संभावित कीमत

कंपनी ने पुष्टि की है कि iQOO Z6 Pro की कीमत 20,000 रुपये से 25,000 रुपये के बीच होगी। यह iQOO Z6 को कंपनी 15,499 रुपये की शुरुआती कीमत में बेच रही है। ऐसा लगता है कि ब्रांड अलग-अलग स्मार्टफोन लॉन्च करती हैं और लगभग हर प्राइस प्वाइंट को कवर करती है। iQOO ने हाल ही में iQOO 9 SE को 33,990 रुपये में और iQOO 9 को 42,990 रुपये में लॉन्च किया था। Z6 प्रो अमेजन और अन्य प्लेटफॉर्म के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

iQOO Z6 Pro: भारत में संभावित फीचर्स

iQOO ने यह भी खुलासा किया है कि उसका लेटेस्ट फोन उसी चिपसेट के साथ आएगा जो iQOO 9 SE में दिया गया है। साथ ही iQOO Z6 Pro में गर्मी को कम करने के लिए VC लिक्विड कूलिंग तकनीक भी दी जा सकती है। वहीं, डिवाइस में 66W फ्लैशचार्ज का सपोर्ट दिया जा सकता है।

फोन में एक विशिष्ट पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन दिया जा सकात है। इसमें बड़ी बैटरी, हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले समेत काफी कुछ दिया जाएगा। iQOO Z6 Pro की आधिकारिक फोटो से पता चलता है कि हैंडसेट में पीछे की तरफ ड्यूल कैमरा होगा।

iQOO Z6 5G 50 मेगापिक्सल के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है। इसमें 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का बोकेह कैमरा भी शामिल है। फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा है। स्टैंडर्ड वर्जन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.58 इंच फुल HD+ डिस्प्ले भी दिया गया है। इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक और 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्ज को सपोर्ट करती है।

Related Articles

Back to top button