दिल्ली कैपिटल्स में एक बदलाव की संभावना, गुजरात टाइटन्स नहीं करना चाहेगी बदलाव

नई दिल्ली
इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 10वें लीग मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना गुजरात टाइटन्स से होगा। दोनों ही टीमें अपना पहला-पहला मैच जीत चुकी हैं। ऐसे में पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होने वाले इस मैच में किसी एक टीम को दूसरी जीत मिलेगी, जबकि एक टीम को पहली हार का सामना करना होगा। ऐसे में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन इस मैच में कैसी हो सकती है। इस बारे में जान लीजिए। उम्मीद की जा रही है कि दिल्ली कैपिटल्स में एक बदलाव देखने को मिलेगा, जबकि गुजरात टाइटन्स बिना किसी बदलाव के उतर सकती है।

अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को हराने वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम में एक बदलाव देखा जा सकता है, क्योंकि पहले मैच में दिल्ली के पास विदेशी खिलाड़ी उपलब्ध नहीं थे, लेकिन अब मुस्तफिजुर रहमान उपलब्ध हैं और टीम ने संकेत दिए हैं कि उनको प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। मुस्तफिजुर रहमान को टीम कमलेश नागरकोटी के स्थान पर प्लेइंग इलेवन में मौका दे सकती है। इसके अलावा शायद ही टीम में कोई बदलाव देखने को मिलेगा।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन  
पृथ्वी शॉ, टिम साइफर्ट, मनदीप सिंह, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, खलील अहमद, कुलदीप यादव और मुस्तफिजुर रहमान

अपने आईपीएल डेब्यू मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स को हराने वाली गुजरात टाइटन्स बिना किसी बदलाव के मैदान पर उतर सकती है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम हर विभाग में मजबूत नजर आ रही है। टीम के पास ऑलराउंडर, ओपनर, गेंदबाज हर कोई अच्छी लय में नजर आया है। ऐसे में शायद ही कप्तान हार्दिक पांड्या दूसरे मैच में कोई बदलाव करना पसंद करेंगे।

गुजरात टाइटन्स की संभावित प्लेइंग इलेवन
शुभमन गिल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), विजय शंकर, अभिनव मनोहर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण आरोन और मोहम्मद शमी

 

Related Articles

Back to top button