Ajab Gajab News : बाघ – बंदर का याराना देख हो जाओगे दंग, वीडियो वायरल

Ajab Gajab News : एक बाघ और बंदर का याराना जिसमें ये बाघ और बंदर एक दूसरे के साथ कैसे खेल रहे और मस्ती कर रहे है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बाघ एक खूंखार शिकारी है और वह एक पल में ही अपने शिकार को मौत के घाट उतार देता है।

Ajab Gajab News : सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ से जुड़ी हुई न जाने कितनी ही वीडियोज आपने देखें होंगे। ऐसा ही एक वीडियो आज हम आपके लिए लाए है। इस वीडियो में हम आपको दिखाएंगे एक बाघ और बंदर का याराना जिसमें ये बाघ और बंदर एक दूसरे के साथ कैसे खेल रहे और मस्ती कर रहे है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि बाघ एक खूंखार शिकारी है और वह एक पल में ही अपने शिकार को मौत के घाट उतार देता है।

यह नजारा देख आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा इस वीडियो में टाइगर और बंदर को एक साथ देखना कोई रोज-रोज का नजारा नहीं है। सोशल मीडिया पर इन दोनों जानवरों के मासूम बच्चों की क्यूट सी यारी सुर्खियां बटोर रही है। आप भी इसे देखेंगे तो आपका दिल प्यार से भर जाएगा। बड़े होकर इन जानवरों की अक्ल जैसी भी हो जाए लेकिन इस वक्त ये एक-दूसरे के साथ काफी प्यारे लग रहे हैं।

बाघ – बंदर के बच्चों की यारी

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक बंदर और एक बाघ के प्यारे से बच्चों को देख सकते हैं। बंदर का बच्चा थोड़ा ज्यादा चंचल है और वो बाघ के बच्चे को चिढ़ा रहा है औ उससे प्यार जता रहा है। यूं तो बाघ बहुत क्रूर होते हैं लेकिन ये शावक काफी सज्जन और प्यारा है। वो अपने दोस्त को खेलने और छेड़ने का मौका दे रहा है, जिस पर बंदर काफी खुश हो जाता है। आप इन्हें देखकर बस एक ही बात कह उठेंगे कि बच्चे जानवरों के हों या इंसानों के, वे सिर्फ और सिर्फ बच्चे ही होते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tigers Videos (@tigers_videos)

पसंद आई यारी

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर Tigers Videos नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। 2 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया है ‘दो बच्चे।’ अब तक इस वीडियो को अब तक 42 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है। वीडियो पर लोगों ने रिएक्ट भी किया है और कहा है कि ये खूबसूरत बच्चे हैं। वहीं कुछ लोगों ने ये भी लिखा : आज जो प्यारा है, कल जंगली बन जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group