Ajab Gajab: यात्री नहीं चढ़ पाया ट्रेन के AC कोच में तो तोड़ डाला दरवाजे का शीशा, देखें वीडियो…

Ajab Gajab News: ट्रेन के एसी कोच में नहीं चढ़ पाने पर एक गुस्साए यात्री ने दरवाजे का शीशा तोड़ दिया, जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए।

Ajab Gajab News: ट्रेन के एसी कोच में नहीं चढ़ पाने पर एक गुस्साए यात्री ने दरवाजे का शीशा तोड़ दिया, जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए। @gharkekalesh नाम के एक्स अकाउंट ने 19 अप्रैल को 32-सेकंड की क्लिप पोस्ट की जो 2.8 मिलियन से अधिक बार देखे जाने के साथ वायरल हो गई है। पोस्ट के कैप्शन के मुताबिक, यह घटना कैफियत सुपरफास्ट एक्सप्रेस (Kaifiyaat Superfast Express) में हुई।

उस शख्स ने AC-3 कोच में सीट बुक की थी, लेकिन बिना टिकट यात्रियों ने उसे प्रवेश करने से मना कर दिया। जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, कोच दरवाजे के सामने फर्श पर बैठे लोगों से खचाखच भरा हुआ था। जैसे ही यात्री ने लोगों से दरवाजा खोलने के लिए कहा, वहां बैठे एक शख्स ने उससे कहा, “जगह नहीं है।” गुस्से में आकर यात्री ने ट्रेन के दरवाजे का शीशा तोड़ दिया, जिससे अफरा-तफरी मच गई।

खचाखच भरे डिब्बों को दर्शाने वाले ऐसे वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाते हैं, जिस पर रेलवे सेवा की ओर से प्रतिक्रिया आती है, जो यात्रियों की सहायता के लिए आधिकारिक अकाउंट है। इस सप्ताह की शुरुआत में काशी एक्सप्रेस के एसी-2 कोच में यात्रा कर रहे एक यात्री ने अपनी यात्रा का एक वीडियो साझा किया जो 19 अप्रैल को वायरल हो गया। छोटी क्लिप में कोच की गंभीर स्थिति दिखाई दे रही थी, जिसमें यात्रियों की भीड़ फर्श पर बैठी थी। यात्री ने यह भी दावा किया कि कोच में एसी काम नहीं कर रहा था और न ही भोजन और न ही पानी दिया गया था।

ALSO READ

भारतीय रेलवे से जुड़ी एक अन्य घटना में, बिना टिकट यात्रा कर रही एक महिला और सह-यात्रियों के साथ बहस करने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिस महिला के व्यवहार से इंटरनेट पर गुस्सा फैल गया है, उसने उस सीट को खाली करने से इनकार कर दिया जिस पर उसने जबरदस्ती कब्जा कर लिया था। वायरल वीडियो पर रेलवे सेवा ने तुरंत प्रतिक्रिया दी।

Ajab Gajab: शेरनी ने अपने 4 बच्चों को सिखाया पेड़ पर चढ़ना, देखें वीडियो…

Related Articles

Back to top button