Ajab Gazab News : खूबसूरत दिखने के लिए 10 साल की उम्र से प्लास्टिक सर्जरी करवा रही है युवती

Ajab Gazab News : जापान की एक युवती ने इस बात का खुलासा किया कि उसने अपने चेहरे को सुंदर बनाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई है पर सब इस बात से हैरान हुए कि उसने बहुत कम उम्र से ही सर्जरी करवाना शुरू कर दिया था

Ajab Gazab News In Hindi : हाल ही में जापान की एक युवती ने भी इस बात का खुलासा किया कि उसने अपने चेहरे को सुंदर बनाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी (10 year old girl plastic surgery) करवाई है पर सब इस बात से हैरान हुए कि उसने बहुत कम उम्र से ही सर्जरी करवाना शुरू कर दिया था.

ऑडिटीसेंट्रल न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार zirazyo_ नाम की एक युवती (Japanese girl plastic surgery 10 year old) ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि उसका क्यूट और खूबसूरत चेहरा प्लास्टिक सर्जरी का नतीजा है और उसने काफी कम उम्र से सर्जरी (girl spend 57 lakh on surgery) करवाना शुरू कर दिया था. इसके बाद लोगों ने उसे जमकर ट्रोल भी किया.

पांचवीं कक्षा से करवा रही है सर्जरी

युवती ने बताया कि जब वो तीसरी कक्षा में थी तब अपनी आंखों के बगल में टेप लगाकर उसे सीधा कर लेती थी. उसकी मां ने एक बार उसे बता दिया कि इसे पर्मानेंट करने के लिए सर्जरी होती है. तब बेटी जिद पर अड़ गई कि उसे आंखों की सर्जरी करानी है. पांचवीं कक्षा में आने के बाद उसके माता-पिता ने उसकी सर्जरी करवा दी.

10-11 साल की उम्र में पहली बार सर्जरी करवाने पर युवती बेहद खुश हुई और फिर उसने ठान लिया कि वो अपने चेहरे को सर्जरी से सुधारेगी. स्कूल के दिनों में सर्जरी करवाने के बाद उसके साथी उसे बहुत चिढ़ाते थे क्योंकि वो अलग और अजीब लगने लगी थी. हालांकि, जिराज्यो का कहना है कि उसके अंदर आत्मविश्वास बढ़ गया था.

57 लाख रुपये कर दिए खर्च

वो फिर रुकी नहीं और एक के बाद एक सर्जरी करवाकर उसने अपने चेहरे को पूरी तरह से बदल दिया. उसकी पहले की और बाद की तस्वीर देखकर आपको निश्चित रूप से अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ होगा.

महिला ने बताया कि उसने 57 लाख रुपये से ज्यादा अपनी सर्जरी पर लगा दिए हैं और अब वो लोगों को सोशल मीडिया पर अपने चेहरे की सच्चाई बताकर इस भ्रम को तोड़ना चाहती है कि नेचुरल चेहरे में ही इंसान खूबसूरत लगता है, प्लास्टिक सर्जरी करवाने के बाद नहीं!

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group