Bike Stunt Viral Video: लड़के को तेज बाइक चलाना पड़ा भारी, वीडियो देख सन्न रह जाएंगे

Bike Stunt Viral Video: इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का बाइक से स्टंट कर रहा होता है, तभी इसके सामने एक कार आ जाती है। फिर क्या.. एक्सीडेंट की घड़ी आ जाती है और लड़का कार से टकराने के बाद अपनी बाइक लेकर गिर जाता है। आइए देखते हैं ये पूरा वीडियो...

Bike Stunt Viral Video: आज के समय में युवाओं के अंदर बढ़ता एक क्रेज बाइक स्टंट है, जिसे करने के लिए लोग पागल रह रहे हैं। इसका कारण भी है कि मार्केट में तमाम सुपर बाइक का आना। ऐसे में इन सुपर बाइक को लेकर लोग नाना प्रकार के स्टंट करते दिखाई देते हैं। ये वीडियो (Viral Video) भी कुछ ऐसा ही है, जिसमें एक लड़का स्टंट करता दिखाई दे रहा है, जिसे देखने के बाद आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Social Media Viral Video) में लड़का बाइक के स्टंट कर रहा होता है और जिस रास्ते पर वह स्टंट करता है, वह रास्ता काफी घुमावदार होता है। ऐसे में आगे एक कार वाला अपना कार मेन रास्ते पर लेकर आ रहा होता है। इस दौरान लड़के के बाइक की स्पीड भी काफी तेज होती है, जिससे एक्सीडेंट हो जाता है। अब ऐसे में लड़का बाइक लेकर गिर जाता है, जिसे देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे। आसान भाषा में कहा जाए तो स्टंट करना कितना भारी पड़ सकता है, ये वीडियो उसी का एक उदाहरण है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amit Thakur (@thesirmauri)

बाइक स्टंट का वायरल वीडियो

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Instagram Viral Video) पर अब तक कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। इसमें से एक यूजर ने लिखा कि बाइक वाले गलती है, जो ऐसे रास्तों पर भी इतनी स्पीड में गाड़ी चलाता नजर आ रहा है। वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा कि घुमावदार रास्तों पर दोनों को ही देखकर गाड़ी मोड़नी चाहिए थी, दोनों की गलती है… वैसे शुक्र है कि बाइक वाला बच गया। इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स के साथ इंटरनेट पर हजारों बार शेयर किया जा चुका है। बता दें, इस वीडियो को ‘thesirmauri’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है तो यह वीडियो (Trending Video) आपको कैसी लगी कमेंट कर हमें जरूर बताएं।

King Cobra Viral Video : कार में छिपकर बैठा था किंग कोबरा, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Show More

Related Articles

Back to top button