Viral Dog Marriage Video: टॉमी Weds जैली, गाजे-बाजे के साथ अनोखी शादी

Amazing Viral Video Dog Marriage: यूपी के अलीगढ़ की एक अनोखी शादी का इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. इस अनोखी शादी में टॉमी दूल्हा और जैली दुल्हन है, जो सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं.

Viral Dog Marriage Viral Video: खरमास खत्म होते हुए शादियों का मौसम फिर से शुरू हो गया है. इसके साथ ही मंडप सजने और शहनाइयां बजने का सिलसिला भी शुरू हो गया है, लेकिन आजकल इंसानों के साथ-साथ जानवरों की शादी का चलन देखने को मिल रहा है.

हाल ही में ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में देखने को मिल रहा है, जहां एक अनोखी शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. अलीगढ़ महानगर से सटे सुखरावली गांव में दो डॉग्स की शादी की इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, टॉमी सुखरावली गांव के पूर्व प्रधान दिनेश चौधरी का पालतू डॉगी, जो अब शादी के बंधन में बंध गया है. वहीं टॉमी का रिश्ता अतरौली में टीकरी रायपुर निवासी डॉ. रामप्रकाश सिंह की मादा डॉगी जैली से तय हुआ है.

शादी में टॉमी और जैली के गले में फूल माला पहनाकर दोनों पक्षों ने टॉमी और जैली को आशीर्वाद दिया, फिर पंडित को बुलाकर मंत्रोच्चारण के साथ टॉमी-जेली ने सात फेरे लिए. शादी में महमानों को देसी घी से बने व्यंजन परोसे गए. वहीं महिलाओं ने बधाईयां गाईं, जिसके बाद विदाई की रस्म अदा की गई. टॉमी के मालिक दिनेश ने बताया कि, इस शादी के लिए लगभग 40,000 से 45,000 रुपये खर्च किए गए.

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group