Viral Video: कार की छत पर बनाई Jugaad से दुकान, ना अतिक्रमण ना जगह की टेंशन

Jugaad Viral Video Pan Shop Upon Roof Of Car: रोज़ी- रोटी कमाने के लिए इंसान को क्या कुछ नहीं करना पड़ता और वो हर तरह के जुगाड़ में लग जाता है.

Pan Shop Upon Roof Of Car Viral Jugaad Video: यूपी के रहने वाले एक शख़्स ने जुगाड़ से बनाई दुकान से सबको हैरान कर दिया है. दावा किया जा रहा है कि ये शख़्स यूपी की राजधानी लखनऊ का रहने वाला है. इस शख़्स ने कार को ही अपनी दुकान बना लिया.

Also Read: Ola Scooter Viral Video: ई-स्कूटर से क्रिकेट कॉमेंट्री, जुगाड़ देख आप भी रह जायेंगे भौचक्के

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे ही जुगाड़ के वीडियो वायरल हो जाते है. अब सोशल मीडिया पर जुगाड़ से बनी पान की दुकान ख़ूब सुर्ख़ियां बटोर रही है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख़्स ने कार की छत को काटकर उसे छोटी सी दुकान की शक्ल दे दी है, जिसे देखकर लोगों को हैरत हो रही है.

Jugaad का ‘बहुत ही शानदार इनोवेशन’

जुगाड़ से बनी दुकान की तस्वीर फेसबुक समेत तमाम सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रही है. इसे ट्विटर पर एक आईपीएस ऑफ़िसर पंकज नैन ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा- यह काफी इनोवेटिव है. फेसबुक यूज़र प्रवीण ने भी फोटो को शेयर करते हुए लिखा- भारतीय जुगाड़, ना अतिक्रमण का डर ना जगह की टेंशन, हमारा लखनऊ ख़ास फोटो IIM तिराहे का है. वहीं अब यूज़र्स इसपर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ यूज़र्स ने इसे मोबाइल पान की दुकान बताया और कुछ यूज़र्स यह कहते नज़र आए कि ऐसा जुगाड़ उन्होंने पहले नहीं देखा. यह सच में सबसे अनोखा और अलग है.

कार की छत बना दी जुगाड़ से दुकान

चलती-फिरती दुकान का वीडियो, जिसे ट्विटर हैंडल @MANAVSINGH_IND ने शेयर किया और लिखा- “कल शाम को मैं भाई की दुकान पर गया और एक मीठा पान खाया. अपनी रोज़ी- रोटी कमाने के लिए भाई ने अच्छा दिमाग़ लगाया और कार को ही दुकान बना दिया. रोज-रोज़ गुमटी हटाने से फुर्सत हो गई. भाई का स्वभाव बहुत अच्छा है और अपनी रोज़ी-रोटी कमाने के लिए ऐसा क़दम उठाना कोई ग़लत काम नहीं है”.

Viral Video : एक्सीडेंट में फैमिली तो बच गयी, लेकिन स्कूटर की याददाश्त चली गयी…

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group