Viral Video : एक्सीडेंट में फैमिली तो बच गयी, लेकिन स्कूटर की याददाश्त चली गयी…

Shocking Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर हैरान कर देने वाला एक रोड एक्सीडेंट का वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसे देखकर लोग हैरत में पड़ गए हैं. वीडियो में जो हो रहा है, उसे देखकर आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे.

Strange Road Accident Viral Video: अक्सर लोगों को सड़कों पर हवा में गाड़ी दौड़ते देखा जाता है. कई बार उनकी इस लापरवाही के चलते वे खुद और दूसरी की जान खतरे में डाल देते हैं. वहीं कुछ लोग जान-अनजाने सड़क हादसे का शिकार हो जाते हैं.

हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आपकी भी रूह कांप जाएगी. वीडियो में बाइक सवार एक फैमिली बाल-बाल बचती नजर आ रही है, लेकिन हादसे के बाद जो हुआ उसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. वैसे तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर यह तेजी से वायरल हो रहा है.

तेजी से वायरल हो रहा यह 30 सेकेंड का वीडियो एक सीसीटीवी फुटेज का है, जिसमें सड़क पर दोनों ओर से गाड़ियां चलते हुए नजर आ रही है. इस दौरान एक कार बीच सड़क पर टर्न लेने ही वाली होती है कि, एक बाइक सवार शख्स कार में टकराने से पहले ही तेजी से ब्रेक लगा देता है, जिसके चलते बाइक एक टायर पर सीधी खड़ी हो जाती है और बाइक पर सवार परिवार स्लिप होकर सड़क पर गिर पड़ता है, जिस समय यह हादसा होता है, उस वक्त बाइक पर एक शख्स, एक महिला और एक बच्ची सवार थे. इस हादसे में परिवार के लोग बाल-बाल बचते नजर आ रहे हैं, वहीं बीच सड़क पर कार टर्न कर रहा शख्स, हादसे के बाद वहां से कार लेकर चलता बनता है.

हादसे के बाद बाइक कंट्रोल से बाहर हो जाती है, जिसे शख्स बंद करने की कोशिश करता नजर आता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, बाइक बिना चालक से सड़क पर दौड़ती नजर आती है. वीडियो में मौजूद लोग बाइक को देखकर हक्के-बक्के रह जाते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो @HasnaZarooriHai नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘इस एक्सीडेंट में फैमिली तो बच गयी, लेकिन स्कूटर की याददाश्त चली गयी.’ तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 12 हजारे से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि सैंकड़ों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Related Articles

Back to top button