Vin Diesel Sexual Assault: ‘Fast & Furious’ के सुपर स्टार Vin Diesel पर रेप का आरोप

Vin Diesel Sexual Assault: Fast And Furious फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज के स्टार विन डीजल हाल ही में मुसीबतों में फंसते हुए नजर आए। मामला 2010 का है। हालांकि असिस्टेंट द्वारा लगाए गए आरोपों पर विन डीजल के वकील ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Vin Diesel Sexual Assault: उज्जवल प्रदेश, मुंबई. फिल्म सीरीज ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ से पॉपुलर हुए मशहूर हॉलीवुड एक्टर विन डीजल इन दिनों एक विवाद में फंस गए हैं। विन डीज़ल की पूर्व सह-कलाकार एस्टा जॉनसन ने आरोप लगाया है कि वर्ष 2010 में उनका यौन उत्पीड़न किया गया था।

विन डीजल के खिलाफ लॉस एंजिल्स कोर्ट में मुकदमा भी दायर किया गया है। वर्ष 2010 में विन डीज़ल और एस्टा जॉनसन ने फिल्म फास्ट फाइव के लिए एक साथ काम किया। पीड़िता ने शिकायत में दावा किया है कि उसका अटलांटा होटल में फिल्मांकन के दौरान यौन उत्पीड़न किया गया था। (Vin Diesel Sexual Assault)

लॉस एंजिलिस की कोर्ट में दायर शिकायत के मुताबिक विन डीजल ने एक होटल में एस्टा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। एस्टा के शारीरिक रूप से अंतरंग होने से स्पष्ट इनकार के बावजूद, विन डीजल ने उसे नजरअंदाज कर दिया और उसका यौन उत्पीड़न किया। एस्टा के वकीलों के कोर्ट में दायर की गई शिकायत में इस घिनौनी घटना का पूरा विवरण बताया गया है।

विन डीजल पर उनकी असिस्टेंट ने लगाए Sexual Assault

असिस्टेंट एस्टा जोनासन ने ये दावा किया साल 2010 में ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ फिल्म सीरीज एक्टर ने उन्हें होटल की दीवार से सटाकर खड़ा किया था और उनके सामने ही वह मास्टरबीट किया था। रिपोर्टर के अनुसार, इस शिकायत में विन डीजल की वन रेस फिल्म्स का नाम शामिल है, जिसमें कथित रूप ये दावा किया गया है कि जोर जबरदस्ती के मामले में विरोध करने की वजह से एस्टा जोनासन को जॉब से फायर कर दिया गया था, ताकि शोषण के मामले को दबाया जा सके।

Also Read: मात्र ₹8,999 में Redmi का 5G स्मार्टफोन, New Year पर मिल रहा मौका

कानूनी शिकायत के अनुसार, जोनासन, विन डीजल की फिल्म कंपनी के लिए कई सालों से काम कर रही थीं, वह उनकी सोशल इवेंट्स में जाने से लेकर उनके फोटोग्राफ्स और इवेंट्स तक हर चीज का ध्यान रखती थीं। जोनासन को रिप्रेजेंट करने वाले फर्म ग्रीनबर्ग ग्रॉस ने ये बात बताई।

कंपनी की तरफ से कही गई थीं ये बातें – Vin Diesel Sexual Assault

कानूनी शिकायत में पूर्व एसिस्टेंट ने कहा है कि विन की कंपनी ने कई सारे काम करने के लिए कहा था। इनमें सोशल इवेंट्स में डीजल के लिए इंतजाम करना और उनके साथ रहना, साथ ही विन के साथ इवेंट्स में जानने के लिए भी उन्हें कहा गया था। एस्टा जोनासन की फर्म ग्रीनबर्ग ग्रॉस ने एक बयान में ये बातें कही हैं। कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि उन्हें अपनी कस्टमर के साथ खड़े होने और विन डीजल के खिलाफ आवाज उठाने पर गर्व है।

Also Read: Winter Solstice 2023: आज 16 घंटे रहेगा अंधेरा, साल की सबसे लंबी रात

विन डीजल के वकील ने सारे आरोपों को बताया गलत

द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, विन डीजल के वकील ब्रायन फ्रीडमैन ने ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ एक्टर का पक्ष रखते हुए एक्टर की असिस्टेंट द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा, “उनके क्लाइंट इस दावे से पूरी तरह इनकार करते हैं। ये पहली बार है, जब उन्होंने कथित तौर पर 13 साल पुराने दावे के बारे में उस कर्मचारी से सुना, जिसने सिर्फ 9 दिन तक कंपनी में काम किया था। हमारे पास ऐसे कई सबूत हैं, जो इस तरह के फालतू आरोपों को पूरी तरह से खारिज करते हैं।”

Christmas पर बच्‍चों को जबरन सेंटा क्‍लाज बनाया तो होगी कार्रवाई

Show More

Related Articles

Back to top button