MP News : सोशल मीडिया की भूमिका शिवप्रकाश, वीडी शर्मा ने बताई

Latest MP News : बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने एक कांक्लेव को संबोधित किया। इसमें बीजेपी और हिन्दुत्व की लड़ाई लड़ रहे कई एक्सपर्ट्स को भी बुलाया गया है।

Latest MP News : उज्जवल प्रदेश, भोपाल. लव जिहाद और धर्म परिवर्तन तथा एंटी इंडिया टूलकिट प्रोपेगेंडा के साथ हिन्दू समाज की धार्मिक और सांस्कृतिक विरासतों के पुनरुद्धार में सोशल मीडिया की भूमिका विषय को लेकर प्रशासन अकादमी में बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने एक कांक्लेव को संबोधित किया। इसमें बीजेपी और हिन्दुत्व की लड़ाई लड़ रहे कई एक्सपर्ट्स को भी बुलाया गया है।

डिजिटल हिन्दू भोपाल कान्क्लेव का आयोजन राजधानी के प्रशासन अकादमी में किया जा रहा है। भारत नीति की ओर से आयोजित इस कांक्लेव में पांच सत्र में अलग-अलग विषयों पर एक्सपर्ट के व्याख्यान हो रहे हैं। इसके लिए जो विषय तय किए गए हैं उसमें एंटी इंडिया टूलकिट प्रोपेगेंडा : डिवीजिव पॉलिटिक्स टू अंडरमाइन अवर कल्चरल एंड नेशनल यूनिटी, यूज ऑफ सोशल मीडिया ऑन डिफरेंट प्लेटफार्म्स टू पापुलराइज एम्पीज नालेज, कल्चर, वैल्यूज एंड टेडिशन, लव जिहाद और धर्म परिवर्तन, एक षड़यंत्र-हिन्दुत्व नवजागरण ही समाधान, धार्मिक और सांस्कृतिक विरासतों के पुनरुद्धार में सोशल मीडिया की भूमिका विषयों पर चर्चा होना शामिल है। इसमें बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री विश्वास सारंग मुख्य रूप से मौजूद रहेंगे।

Related Articles

Back to top button