Breaking News: राजस्थान में भी आज ही होगा CM और डिप्टी सीएम का शपथ ग्रहण

Breaking News: राजस्थान में आज ही होगा शपथ ग्रहण समारोह होगा. भजनलाल शर्मा आज ही मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. इस कार्यक्रम में भी सभी दिग्गज पहुंचेंगे. इसकी जानकारी राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने दी.

Breaking News: उज्जवल प्रदेश, जयपुर. राजस्थान में आज ही होगा शपथ ग्रहण समारोह होगा. भजनलाल शर्मा आज ही मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. इस कार्यक्रम में भी सभी दिग्गज पहुंचेंगे. इसकी जानकारी राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने दी.

राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सी.पी. जोशी ने कहा, “राजस्थान के मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, राज्य के मनोनीत उप-मुख्यमंत्री दीया कुमारी और मनोनीत उप-मुख्यमंत्री प्रेम चंद बैरवा का शपथ ग्रहण समारोह होगा…भाजपा में विधायकों के साथ चर्चा के बाद निर्णय लिया जाता है। पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र है…”

राजस्थान में नए सीएम के शपथ ग्रहण की तारीख में हुआ बदलाव – Breaking News

राजस्थान के नए सीएम के शपथग्रहण की तारीख में बदलाव को लेकर खबरें आ गई थी. न्यूज एजेंसी ANI ने बताया कि शपथग्रहण आज ही होगा. जिसके बाद हलचल तेज हो गई. हालांकि कुछ देर बाद ही ANI ने खबर को संशोधित करते हुए जानकारी दी कि 15 नवंबर को भजनलाल शर्मा मुख्यमंत्री, दीया कुमारी डिप्टी सीएम और प्रेम चंद बैरवा डिप्टी सीएम की शपथ लेंगे.

Also Read – Breaking News

Show More

Related Articles

Back to top button