बाबा बागेश्वर की शरण में पहुंचे संजय दत्त, हाथ जोड़कर लिया आशीर्वाद

संजय दत्त ने Baba Bageshwar आकर कहा कि यह देश और दुनिया के लोगों की आस्था का बड़ा केंद्र है. यहां भक्तों की आस्था देखकर अभिभूत हो गया हूं. महाराज जी से मिलकर ऐसा लगा कि जैसे मैं इन्हें वर्षों से जानता हूं.

Baba Bageshwar: उज्जवल प्रदेश, छतरपुर. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त काफी स्पीरिचुअल हैं. एमपी के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम में 15 जून 2024 की शाम को संजय, अपनी टीम के साथ पहुंचे. उन्होंने बागेश्वर धाम बालाजी महाराज के दर्शन किए. एक्टर का धाम परिवार की ओर से भव्य स्वागत किया गया.

Also Read: मंदिर में गोवंश के अवशेष फेंकने वाले आरोपियों पर NSA के तहत कार्रवाई, निकाला जुलूस

संजय ने लिया बाबा बागेश्वर का आशीर्वाद – Baba Bageshwar

संजय दत्त ने सबसे पहले भगवान बालाजी के दर्शन किए और परिक्रमा लगाकर माथा टेका. इसके बाद उन्होंने धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिलकर उनका भी आशीर्वाद लिया. संजय दत्त ने बागेश्वर धाम आकर कहा कि यह देश और दुनिया के लोगों की आस्था का बड़ा केंद्र है. यहां भक्तों की आस्था देखकर अभिभूत हो गया हूं. महाराज जी से मिलकर ऐसा लगा कि जैसे मैं इन्हें वर्षों से जानता हूं. उनके साथ जो वक्त बिताया, वह मेरे जीवन का सबसे अच्छे वक्त में से एक है. मैं बार-बार बागेश्वर धाम आऊंगा. यह अद्भुत स्थान है. बालाजी सरकार की अद्भुत कृपा इस स्थान पर बनी हुई है.

मुंबई में रहकर वो अपनी फिटनेस और फिल्मों पर ध्यान देते हं. अक्सर ही संजय दत्त अपने जिम वीडियोज सोशल मीडिया पर फैन्स संग शेयर करते नजर आते हैं. इतनी उम्र होने के बावजूद उन्हें एक्सरसाइज को लेकर काफी सतर्क होते देखा गया है. फैन्स भी उनको अपना इंस्पीरेशन मानते हैं. साथ ही उनकी सराहना भी करते हैं.

Also Read: Petrol Diesel Prices Today: 3 रुपये प्रति लीटर बढ़े दाम, चेक करें आज के रेट

संजय दत्त जल्द ही ‘वेलकम टू द जंगल’ शामिल है. ये 2024 की मोस्ट-अवेटेड फिल्मों में शामिल है. संजय दत्त की ‘घुड़चढ़ी’ का ऐलान भी काफी पहले कर दिया गया था. इसमें उनके अलावा रवीना टंडन और पार्थ समथान भी हैं. संजय दत्त की अपकमिंग फिल्मों में एक ‘मास्टर-ब्लास्टर’ भी है. इसमें टाइगर श्रॉफ भी उनके साथ नजर आएंगे. फिल्म फिरोज नाडियाडवाला बना रहे हैं.

Related Articles

Back to top button