CG Naxal : नक्‍सलियों ने ठेकेदार को दी धमकी बोले- काम बंद करो वरना सीधे मौत की सजा

छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल (Naxal) प्रभावित बीजापुर जिले में नक्‍सलियों की मद्देड़ एरिया कमेटी ने पर्चा जारी कर पुल निर्माण का काम कर रहे ठेकेदार को जान से मारने की धमकी दी है।

CG Naxal : उज्जवल प्रदेश, बीजापुर. छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्‍सलियों की मद्देड़ एरिया कमेटी ने पर्चा जारी कर पुल निर्माण का काम कर रहे ठेकेदार को जान से मारने की धमकी दी है।

पर्चे में लिखा है कि बेदरे इंद्रावती पुल समेत आस-पास के इलाके में हो रहे सड़क निर्माण काम को बंद करने के लिए इससे पहले भी हम लोगों ने पर्चा जारी किया था। नक्सलियों ने जारी पर्चे में कहा कि हमने बार-बार समझाया फिर भी नहीं मान रहे हो, अब काम बंद करो वरना सीधे मौत की सजा देंगे। नक्सलियों के इस धमकी भरे पर्चे के बाद मौके पर कार्य कर रहे ठेकेदार, मुंशी काफी डरे हुए हैं।

जिले के इंद्रावती नदी पर बन रहे पुल सहित आस-पास हो रहे विकास कार्यों को लेकर नक्सली बौखलाए हुए हैं। इससे पूर्व बेदरे इंद्रावती नदी में बन रहे पुल निर्माण में लगे इंजीनियर का नक्सलियों ने अपहरण किया था, उस समय भी काम बंद करने के लिए कहा था। लेकिन बेदरे इंद्रावती नदी में बन रहे पुल निर्माण का कार्य अब फिर से शुरू कर दिया।

इसके बाद नक्सलियों ने पर्चे में कहा कि जिस काम का हम विरोध कर रहे हैं वहां तुम काम कर रहे हो। यदि काम बंद नहीं करोगे तो मौत की सजा मिलेगी। नक्सलियों के इस हस्तलिखित पर्चे में लिखा है कि ठेकेदार अंकित गुप्ता, अमजद खान पुलिस के आदमी हैं, नक्सलियों की सूचना पुलिस को देते हैं। नक्सलियों ने पर्चे में लिखा है कि, ठेकेदार अंकित गुप्ता काम छोडक़र अपने परिवार के साथ दूर रहे। अपना कोई दूसरा कुछ काम करे, यदि अब हाथ आए तो मौत की सजा देंगे।

Back to top button