IPL 2022: Virat Kohli अपनी पत्नी Anushka Sharma संग बहाया पसीना

IPL 2022 मैच से पहले हाल ही में उन्हें जिम में खूब पसीना बहाते हुए देखा गया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वर्कआउट करते हुए वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को साझा करते हुए विराट कोहली ने लिखा, “मेरे पसंदीदा 🏋🏻‍♂️ (जिम) पर वापिस, मेरी पसंदीदा @anushkasharma के साथ” वीडियो में विराट वेटलिफ्टिंग कर रहे हैं, जबकि बैकग्राउंड में अनुष्का भी एक्सरसाइज करती हुई दिख रही हैं।

न्यूज़ डेस्क
विराट कोहली की गिनती दुनिया के फिट खिलाड़ियों में होती है। RCB के पूर्व कप्तान विराट कोहली IPL 2022 की व्यस्तता के बीच अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखे हुए हैं । आईपीएल के बीच विराट कोहली (Virat Kohli) पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ जिम में पसीना बहाते नजर आए हैं। विराट कोहली ने खुद ट्विटर पर वीडियो शेयर किए हैं ।

वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली के साथ पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी हैं।वह भी विराट कोहली के साथ जमकर एक्सरसाइज करके पसीना बहा रही हैं। विराट कोहली ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, बैक टू माय फेवरिट विद माय फेवरिट।

विराट का मतलब रहा कि वह अपने फेवरिट काम पर अपने फेवरेट साथ के साथ लौट आए हैं।विराट कोहली के दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। बता दें कि विराट कोहली पिछले कुछ वक्त से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Shared post on

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में तो दो साल से ज्यादा समय से विराट के बल्ले से शतक नहीं आया है। आईपीएल 2022 के शुरुआती मैचों में विराट कोहली को रन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए देखा गया।हालांकि पिछले मैच में विराट कोहली ने लय हासिल की और उन्होंने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। आईपीएल 2022 में विराट कोहली की टीम आरसीबी का 4 मई को चेन्नई सुपरकिंग्स से सामना होने वाला है। दोनों टीमों के बीच मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।इस मुकाबले के तहत विराट कोहली के बल्ले से बड़ी पारी आ सकती है ।वैसे भी चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ विराट कोहली का रिकॉर्ड शानदार है।

Show More

Related Articles

Back to top button