IPL 2022: क्या महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में पहली बार करेंगे ओपनिंग? चौथी हार के बाद बोले पूर्व दिग्गज

IPL 2022: आईपीएल इतिहास में पहली बार देखने को मिला है कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) इतने बुरे दौर से नहीं गुजर रही है। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में खेले गए 4 मुकाबलों में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

IPL 2022: आईपीएल इतिहास में पहली बार देखने को मिला है कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) इतने बुरे दौर से नहीं गुजर रही है। आईपीएल 2022 (IPL 2022) में खेले गए 4 मुकाबलों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। लगातार हारने की वजह से चेन्नई का प्लेआॅफ में पहुंचना बहुत मुश्किल नजर आ रहा है। (csk vs rcb, rcb vs csk, mi vs pbks, srh vs lsg, csk vs rcb 2022, csk बनाम rcb, csk vs rcb 2021, rcb vs csk 2022, india cricket, rcb vs csk 2021, csk vs rcb head to head)

ऐसी स्थिति में चेन्नई सुपर किंग्स को फिर से वापसी करने के लिए कुछ अलग करने की दरकार है। सीएसके के पूर्व स्टार और विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने एक सुझाव दिया है देखते यह सुझाव क्या है…

पार्थिव पटेल ये बोले

चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार चौथी हार के बाद पार्थिव पटेल ने कहा कि सीएसके के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को ओपनिंग करनी चाहिए। उन्हें लगता है कि अगर धोनी 14-15 ओवर बैंटिग करते हैं तो स्थिति कुछ अलग हो सकती है पार्थिव पटेल ने यह भी कहा कि वर्षाें से एमएस धोनी ने चेन्नई की टीम में जान फूंकी है।

आईपीएल का शेड्यूल, वेन्यू क्या है, कितनी टीमें है और किस टीम में कौन से प्लेयर है

धोनी पहले भी कर चुके हैं ओपनिंग

पार्थिव पटेल ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी ने अपने करियर की शुरुआत बतौर ओपनिंग बल्लेबाज ही की थी और अब करियर के अंतिम पड़ाव में भी उन्हें ओपनिंग करनी चाहिए। क्योंकि धोनी अब छठें या सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आते है और उन्हें मुश्किल से 10 या 15 गेंदे ही खेलने को मिलती है। (stream india ipl, csk vs rcb dream 11 prediction, csk vs blr, csk vs rcb 2020, rcb vs csk head to head, rcb vs csk 2020, how many world cup india won, csk vs rcb 2019, chennai vs bangalore, csk vs rcb 2018)

धोनी ने नहीं की कभी भी आईपीएल में ओपनिंग

धोनी ने कभी भी टी 20 फॉर्मेंट में ओपनिंग नहीं की है और न ही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए। अगर धोनी चेन्नई के लिए ओपनिंग करते है और शुरुआत में थोड़े धीरे भी खेलते है जैसे कि केन विलियमसन इस आईपीएल में खेल रहे है बेशक ही यह चेन्नई के लिए बहुत फायदेमंद होगा क्योंकि एक बार वह जम गए तो मैदान के चारों ओर शॉट लगा सकते है और एक बड़ी पारी खेल सकते है।

Related Articles

Back to top button