दिल्ली मेट्रो का बदला हुआ समय कर लें नोट, T-20 क्रिकेट मैच देखने जा रहे हैं तो, होगी सहूलियत

नई दिल्ली
दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन की ओर से T-20 क्रिकेट मैच के शौकीनों को तोहफा दिया गया है। मेट्रो ने मैच खत्म होने के बाद खेल प्रेमियों को उनको घर तक पहुंचाने के लिए अपनी अंतिम ट्रेन की टाइमिंग में बदलाव किया है। मेट्रो ने अपनी अलग-अलग लाइनों की सभी ट्रेनों के अंतिम समय में बदलाव किया है जिससे यात्री मेट्रो का इस्तेमाल करते हुए अपने घर पहुंच सके। जो ट्रेन रात को 11 बजे बंद हो जाती थी अब वो एक घंटे लेट यानि 12 बजे चलेगी। इसी तरह से अन्य ट्रेनों के अंतिम समय में बदलाव किया गया है। ये बदलाव सिर्फ मैच वाले दिन के लिए किया गया है। इसके लिए दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन के सीपीआरओ अनुज दयाल की ओर से सूचना दी गई है।

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 क्रिकेट मैच होना है। इस मैच को देखने के लिए मेट्रो का उपयोग करने वाले दर्शकों की सुविधा के लिए सभी लाइनों पर अपनी आखिरी ट्रेन का समय बढ़ा दिया गया है। 9 जून 2022 (गुरुवार) को अरुण जेटली स्टेडियम, फिरोजशाह कोटला ग्राउंड, नई दिल्ली में मैच होना है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी -20 क्रिकेट मैच के दौरान दर्शकों की सुविधा के लिए, दिल्ली मेट्रो ने अपने अंतिम ट्रेन समय में मामूली बदलाव किया है। लाइनें (एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन को छोड़कर)। स्टेडियम वायलेट लाइन यानी कश्मीरी गेट से राजा नाहर सिंह कॉरिडोर (वायलेट लाइन) पर दिल्ली गेट / आईटीओ मेट्रो स्टेशनों से सटा है।

मैच खत्म होने के बाद इन नजदीकी मेट्रो स्टेशनों पर अचानक भीड़ की आशंका को देखते हुए, दिल्ली मेट्रो सभी लाइनों पर अपनी आखिरी ट्रेन के समय को लगभग 30-45 मिनट बढ़ाकर अतिरिक्त ट्रेन यात्राएं (लगभग 48) करेगी। इससे दर्शक मेट्रो के जरिए अपने गंतव्य तक आसानी से पहुंच सकेंगे।

Related Articles

Back to top button