बड़े शहरों की नाइट लाइफ दर्शाती है वेब सीरीज ‘निशाचर’

बड़े शहरों की नाइट लाइफ को बड़ी बेबाकी से सस्पेन्स और रोमांच के साथ दिखाती वेब सीरीज निशाचर आप जेम्प्लेक्स ओटीटी पर देख सकते हैं। वेब सीरीज को दर्शकों द्वारा शानदार रेस्पॉन्स मिल रहा है।

बड़े शहरों की नाइट लाइफ को बड़ी बेबाकी से सस्पेन्स और रोमांच के साथ दिखाती वेब सीरीज निशाचर आप जेम्प्लेक्स ओटीटी पर देख सकते हैं। वेब सीरीज को दर्शकों द्वारा शानदार रेस्पॉन्स मिल रहा है। मुंबई में हुई प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रोहित रजावत ने कहा कि निशाचर उन लोगों को कहा जाता है जो रात में विचरण करते हैं। यह फिल्म भी रात में घूमने वाले कुछ ऐसे ही किरदारों के इर्दगिर्द घूमती है।

सीरीज में मेरा बहुत ही दिलचस्प किरदार है, किसी से ज्यादा बात नहीं करता और दर्शकों को चौंकाता है। वेब सीरीज आधी रात में घटी एक घटना पर आधारित है। यह जेम्प्लेक्स पे पर रिलीज हुई है, जिसे काफी लोग पसन्द कर रहे हैं। वेब सीरीज और अपने किरदार को लेकर काफी अच्छे मैसेज मुझे मिल रहे हैं।

फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में साथ नजर आने वाले हैं जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव

छोटे पर्दे पर ढेर सारे काम करने के बाद रोहित राजावत ने निशाचर के साथ डिजिटल जगत में जोरदार कदम रखा है। इस रोल के लिए रोहित ने जमकर मेहनत की है और अपने चरित्र को रिलेटेबल बनाने के लिए उन्होंने अपना वेट 8 किलो कम किया है। वेब सीरीज में बछरू का किरदार और उनके लुक की चर्चा काफी हो रही है।

इस वेब सीरीज का डायरेक्शन विख्यात टीवी निर्देशक धर्मेंद्र कुमार ने किया है, जो लगभग एक दशक से मायानगरी में काम करने का अनुभव रखते हैं। प्रियंका सचान शर्मा ने कहा कि मैं छवि का किरदार प्ले कर रही हूं। मेरा कैरेक्टर रियल लाइफ से काफी मिलता जुलता है। रियल लाइफ में मैं दोस्तों के लिए काफी सपोर्टिव हूँ वैसा ही किरदार मेरा है।

सोनाली राठौड़ ने कहा कि वह एक इंडिपेंडेंट गर्ल का रोल कर रही हैं, जो अपने पार्टनर से भी वफा की उम्मीद रखती है। जब उसे बेवफाई मिलती है तो बदला सामने आता है। दिव्य कुमार ने बताया कि वह लखनउ से हैं। वेब सीरीज में कबीर नाम की महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। कबीर को पार्टी करना पसन्द है। दोस्तों के पैसों से खूब घूमता है लेकिन एक बार फंस जाता है।

इस वेब सीरीज को अजीत गोस्वामी ने लिखा है, जिन्होंने फिल्म में अहम भूमिका भी निभाई है। प्रेस कांफ्रेंस में लेखक अभिनेता अजीत गोस्वामी ने बताया कि यह एक साइक्लोजिकल थ्रिलर है। यह वेब सीरीज अमेरिकन फिल्म ‘टैक्सी ड्राइवर’ से प्रेरित है। दिल्ली में टैक्सी ड्राइवर के साथ घटी एक सच्ची घटना से भी यह इंस्पायर्ड है। यह भारतीय सिनेमा में न्यू एज सस्पेन्स ड्रामा है।

सीरीज में रोहित का किरदार ऐसा है कि कुछ दर्शकों को लगेगा कि यह हीरो है, किसी को लग सकता है कि वह विलेन है। इंसान के अंदर ही हीरो विलेन दोनों होता है, सीरीज मानवीय पहलुओं को उजागर करती है।

Back to top button