Viral News: फुटबॉल मैच खेलते-खेलते लड़का-लड़की करने लगे किस, फिर क्या था… देखें वीडियो

Viral News: लड़कियों और लड़कों की टीम के बीच मैच हो रहा था, लेकिन मैच खेलते-खेलते मैदान में कुछ ऐसा हो गया जिसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की थी।

Viral News: लड़कियों और लड़कों की टीम के बीच मैच हो रहा था, लेकिन मैच खेलते-खेलते मैदान में कुछ ऐसा हो गया जिसकी किसी ने कल्पना तक नहीं की थी। इस नजारे को देख हर कोई हिल गया है। यहां तक मैदान में मौजूद खिलाड़ी भी आंखों पर विश्वास नहीं कर सके।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह फुटबॉल के मैदान में लड़कों की टीम और लड़कियों की टीम के बीच मैच चल रहा होता है। यह मैच के देखने भारी संख्या में लोग आए हुए थे। तभी मैच के दौरान ही एक लड़का और लड़की के बीच टक्कर हो जाती है। फिर क्या था मौका पाकर दोनों किस कर लेते हैं और बड़ी चालाकी से हट जाते हैं। इस नजारे को देख खिलाड़ी के साथ-साथ दर्शक भी हैरान रह गए।

वीडियो के अंत में देखेंगे कि लड़की जान बूझकर टक्कर मारती है और लड़के को किस कर लेती है। फुटबॉल मैच का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को bhutni_ke_memes नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। कुछ ही देर में इस वीडियो को हजारों लाइक्स और व्यूज आ चुके हैं।

Related Articles

Back to top button