गेंदबाजी में कैफ ने दिखाया हाथ तो याद आए उन्हें गांगुली, कहा-दादा आपने मिस कर दिया ये..

नई दिल्ली
टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ को उनकी बल्लेबाजी और फील्डिंग को लेकर कौन नहीं जानता है लेकिन वर्ल्ड जाएंट्स के खिलाफ मैच में उनका नया अवतार देखने को मिला। इंडिया महाराजा और वर्ल्ड जाएंट्स के खिलाफ मैच में मोहम्मद कैफ ने न केवल गेंदबाजी की बल्कि एक विकेट भी हासिल किया। कोलकाता के इडेन गार्डन्स पर खेले गए इस मैच में मोहम्मद कैफ, अशोक डिंडा का ओवर पूरा करने 16वें ओवर में आए। हालांकि उन्होंने केवल 2 गेंद फेंकी लेकिन उन्होंने इसी दो गेंद पर एक विकेट निकाल लिया।

मोहम्मद कैफ ने गेंदबाजी में दिखाया हुनर
मैच के 16वें ओवर में अशोक डिंडा का ओवर पूरा करने आए मोहम्मद कैफ ने केवल 2 गेंद फेंके जिसमें से उन्हें पहली गेंद पर तिषारा परेरा ने छक्का लगाया और दूसरी गेंद पर उन्होंने परेरा को कैच आउट करा दिया। परेरा ने 16 गेंदों पर 23 रन की पारी खेली। कैफ की स्पिन पर परेरा पूरी तरह से गच्चा खा गए और परविंदर अवाना ने बेहतरीन कैच पकड़ते हुए कैफ को विकेट दिला दिया। परेरा को आउट करने के बाद खुद कैफ को भी यकीन नहीं हुआ कि उनकी गेंद ने इतना टर्न लिया।

कैफ से साझा किया वीडियो
मोहम्मद कैफ से इस वीडियो को साझा कर सौरव गांगुली को टैग करते हुए हुए लिखा कि कप्तान साब ध्यान दें। देखें कैसे मोहम्मद कैफ ऑलराउंडर की गेंद ड्रिफ्ट, फ्लाइट और टर्न हो रही है। दादा क्या आपको नहीं लगता है कि आपने कुछ मिस कर दिया।

मैच की बात करें तो इस मैच में इंडिया महाराजा ने वर्ल्ड जाएंट्स को आसानी से 6 विकेट से हरा दिया था। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वर्ल्ड जाएंट्स ने केविन ओ ब्रायन के 52 और दिनेश रामदीन के नाबाद 42 रनों की पारी की बदौलत 8 विकेट खोकर 170 का फाइटिंग स्कोर खड़ा किया था जिसके जवाब में इंडिया महाराजा ने 8 गेंद पहले 4 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। इंडिया महाराजा की तरफ से तन्मय श्रीवास्तव और यूसुफ पठान ने अर्धशतकीय पारी खेली। तन्मय ने 39 गेंदों पर 54 रन जबकि पठान ने 35 गेंदों पर नाबाद 50 रन की पारी खेली और 6 विकेट से टीम को जीत दिला दी।

Related Articles

Back to top button