Latest MP News : भाजपा में हुये 500 से ज्‍यादा कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल

MP News : बड़वानी जिले की ग्राम पंचायत में BJP की विचारधारा एवं देश के प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री की रीति-नीति से प्रभावित होकर 500 से ज्‍यादा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

MP News : उज्जवल प्रदेश, बड़वानी/भोपाल. बड़वानी जिले की ग्राम पंचायत में भारतीय जनपा पार्टी की विचारधारा एवं देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं यशस्वी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की रीति-नीति से प्रभावित होकर 500 से ज्‍यादा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। ग्राम पंचायत सिंधी के सरपंच लाखा सहित कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को पशुपालन मंत्री प्रेमसिंह पटेल के द्वारा गमछा पहनाकर सदस्‍यता दिलाई गई।

पशुपालन मंत्री पटेल ने कहा कि मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की विकासोन्‍मुखी तथा जनकल्‍याणकारी नीतियों ने प्रत्‍येक नागरिक को प्रभावित किया है। कांग्रेस के पास न तो नेतृत्‍व है और न ही नेता। मंत्री पटेल ने कहा कि मुख्‍यमंत्री ने कहा है कि बड़वानी जिले के विकास में कोई कोर कसर नहीं रखी जाएगी। आम जनता की भलाई में काम करने से कांग्रेस सहित अन्य दलों के कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। पटेल ने कहा कि जनसेवा ही मेरा उद्देश्य है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group