MP Election 2023: कांग्रेस बनाएगी PM, CM और नड्डा के बयानों पर पलटवार करने रणनीति

MP Assembly Election 2023: प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा के तीखे बयानों और हमलों पर कांग्रेस कैसे पलटवार करेगी।

MP Assembly Election 2023: उज्जवल प्रदेश, भोपाल. प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा के तीखे बयानों और हमलों पर कांग्रेस कैसे पलटवार करेगी। इस संबंध में कांग्रेस की रणनीति आज शाम को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के बंगले पर पॉलिटिकस अफेयर कमेटी की बैठक में बनेगी। खासबात यह है कि बैठक में राष्ट्रीय संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी शामिल होने के लिए भोपाल आ रहे हैं।

माना जा रहा है कि वे संगठन की चर्चा इस बैठक में कर सकते हैं। प्रदेश में चुनाव की आहट के बीच भाजपा नेताओं के कांग्रेस और उसके नेताओं पर तीखे होते वार का उसी अंदाज में जवाब दिया जाए या इन वार पर किसी अन्य तरीखे से पलटवार किया जाए, इसे लेकर कांग्रेस रणनीति के तहत ही आगे बढ़ेगी।

इन बयानों से लगातार हो रहे हमलों की चर्चा कांग्रेस की पॉलिटिकल अफेयर कमेटी में होगी। इस कमेटी में प्रदेश कांग्रेस के सभी पूर्व अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री सहित सीनियर विधायक, सभी सांसद के अलावा पार्टी के चुनिंदा पदाधिकारी शामिल हैं। ये सभी नेता यह तय करेंगे कि भाजपा के तीखे हमलों और बयानों पर कांग्रेस को किस अंदाज में इनका जवाब देना है।

ALSO READ

वहीं कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के दौरों की रूपरेखा भी तय की जाएगी। दोनों ही नेता पिछले चार महीने से सौ के लगभग विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर चुके हैं। कमलनाथ जहां सभाएं और मंडलम-सेक्टर कार्यकर्ताओं की बैठक इन क्षेत्रों में ले चुके हैं। वहीं दिग्विजय सिंह सभा नहीं कर रहे हैं।

DA Hike News : केन्द्रीय कर्मचारियों-पेंशनरों के लिए खुशखबरी, फिर बढ़ेगा 4% महंगाई भत्ता! सैलरी में आएगा बंपर उछाल

Related Articles

Back to top button