MP Election 2023: भाजपा के पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता को आया हार्ट अटैक, कार्यकर्ताओं की भीड़ हुई जमा

MP Assembly Election 2023:  चुनाव के दौर में जहां भाजपा में टिकट वितरण में असंतोष के कारण कार्यकर्ता नाराजगी जताते हुए विरोध प्रदर्शन करने में लगे हुए हैं।

MP Assembly Election 2023:  उज्जवल प्रदेश, भोपाल. चुनाव के दौर में जहां भाजपा में टिकट वितरण में असंतोष के कारण कार्यकर्ता नाराजगी जताते हुए विरोध प्रदर्शन करने में लगे हुए हैं वहीं एक वरिष्ठ नेता की तबियत भी खराब हो गई है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आया है हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है।

पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया है जहां उन्हें भर्ती कराया गया है। गुप्ता के हॉस्पिटल में एडमिट हो जाने की खबर मिलते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटना शुरु हो गई। अस्पताल के बाहर बीजेपी के दर्जनों कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई है। हॉस्पिटल के सूत्रों के अनुसार गुप्ता को माइनर अटैक आया है।

गौरतलब है कि उमाशंकर गुप्ता भी भोपाल की दक्षिण पश्चिम विधानसभा से टिकट की मांग कर रहे थे हालांकि पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। सोमवार को सुबह अचानक उनकी तबियत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Ola Electric Discount : ओला की स्पेशल डिस्काउंट स्कीम, जानें क्या होगा फायदा

Related Articles

Back to top button