MP News: प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की बैठक होगी राहुल के साथ

Latest MP News: मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी रणनीति बनाने के लिए प्रदेश कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं के साथ बैठक लेने वाले हैं। यह बैठक 24 मई को शाम को दिल्ली में हो सकती है।

Latest MP News: उज्जवल प्रदेश, भोपाल. मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी रणनीति बनाने के लिए प्रदेश कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं के साथ बैठक लेने वाले हैं। यह बैठक 24 मई को शाम को दिल्ली में हो सकती है। इस बैठक में प्रदेश के नेताओं की कांग्रेस की हर स्थिति को लेकर राहुल गांधी से विस्तार से चर्चा हो सकती है।

सूत्रों की मानी जाए तो बैठक में कमलनाथ के अलावा नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह, प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष दिग्विजय सिंह, सुरेश पचौरी, अरुण यादव, कांतिलाल भूरिया के अलावा लोकसभा सदस्य नकुल नाथ, राज्यसभा के सदस्य विवेक तन्खा, राजमणि पटेल, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह शामिल होंगे।

ALSO READ: डिजिटल एग्रीकल्चर योजना के तहत, अब देश में खेती का रिकॉर्ड भी डिजिटल होगा

राहुल गांधी के साथ होने वाली इस बैठक को प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस की रणनीति को लेकर बहुत की अहम माना जा रहा है। इस बैठक में कांग्रेस नेता जहां प्रदेश में अपने संगठन की स्थिति से राहुल गांधी को अपडेट करेंगे। वहीं टिकट वितरण के फामूले को लेकर भी इस बैठक में विचार-विमर्श हो सकता है।

ALSO READ: भोपाल में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ लगे पोस्टर

वचन पत्र की जानकारी भी राहुल गांधी को दी जाएगी। गौरतलब है कि अगले महीन मध्यप्रदेश में प्रियंका गांधी आ रही हैं। इस दौरान वे जबलपुर पहुंचेंगी। उनके दौरे को प्रदेश कांग्रेस के चुनाव कैंपेन की शुरुआत माना जा रहा है।

National News : डिजिटल एग्रीकल्चर योजना के तहत, अब देश में खेती का रिकॉर्ड भी डिजिटल होगा – नरेंद्र तोमर

Related Articles

Back to top button