कोच राहुल द्रविड़ ने इंग्लैंड पहुंचते ही लगाई टीम इंडिया की क्लास, जमा हुए सारे खिलाड़ी

नई दिल्ली
भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त ब्रिटेन के दौरे पर है। एक टीम आयरलैंड के साथ टी20 सीरीज खेलने के लिए पहुंची है जबकि दूसरी टीम इंग्लैंड के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच की तैयारी में जुटी है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज से पहले ही टेस्ट टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड रवाना हो गए थे और सीरीज खत्म होने के बाद कोच द्रविड़ और बाकी खिलाड़ी वहां पहुंचे। भारत और इंग्लैंड के बीच पिछले दौरे पर खेली जा रही टेस्ट सीरीज का एक आखिरी मुकाबला कोरोना महामारी के खतरे को देखते हुए स्थगित कर दिया गया था। टीम इंडिया इस साल दौरे पर वो एक मात्र टेस्ट मैच खेलने के साथ टी20 और वनडे सीरीज में मेहबान के सामने होगी।

16 जून को लंदन जाने वाले भारतीय खिलाड़ियों में विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी और केएस भारत भी शामिल थे। रोहित शर्मा ने इसके बाद टीम को ज्वाइन किया और साउथ अफ्रीका सीरीज के बाद रिषभ पंत और श्रेयस अय्यर कोच राहुल द्रविड़ के साथ 20 जून को रवाना हुए।

कोच द्रविड़ ने लगाई टीम इंडिया की क्लास
इंग्लैंड पहुंचने के बाद मुख्य कोच द्रविड़ टीम के खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस में सारे खिलाड़ियों के साथ नजर आए। उन्होंने टीम की मीटिंग ली और इनको सीरीज से पहले कुछ टिप्स दिए। रोहित शर्मा, विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा जैसे सीनियर खिलाड़ियों के साथ कोचिंग स्टाफ भी वहां मौजूद थे। बीसीसीआइ ने कोच द्रविड़ के साथ टीम इंडिया के खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ की तस्वीर को साझा किया है। तस्वीर में कप्तान रोहित शर्मा, गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ टीम के युवा प्रसिद्ध कृष्णा और अनुभवी जसप्रीत बुमराह, विराट कोहली नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button