IND vs BAN 2022 : रोहित शर्मा बांग्लादेश दौरे से पहले नेट पर जमकर बहा रहे पसीना

IND vs BAN 2022 : कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ तैयारी शुरू कर दी है। रोहित ने हाल ही में अपने इंटेंस ट्रेनिंग सेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

IND vs BAN 2022 : नई दिल्ली. 4 दिसंबर को भारतीय टीम बांग्लादेश दौरे की शुरुआत करेगी। कप्तान रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ तैयारी शुरू कर दी है। रोहित ने हाल ही में अपने इंटेंस ट्रेनिंग सेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों में भारतीय कप्तान को बांग्लादेश दौरे से पहले नेट्स पर बल्लेबाजी करते देखा जा सकता है।

भारत, रोहित शर्मा के नेतृत्व में बांग्लादेश के खिलाफ 3 एकदिवसीय और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। सीरीज का पहला वनडे 4 दिसंबर को ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। वनडे और टेस्ट दोनों ही भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण होने की उम्मीद हैं। क्योंकि अगले साल भारत में ही एकदिवसीय विश्वकप होने वाला है। वहीं टेस्ट में जीत से भारत को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में पहुंचने भी मदद मिलेगी।

आखिरी बार इंग्लैंड के खिलाफ खेलते थे रोहित

रोहित को आखिरी बार टी20 विश्वकप में इंग्लैंड के खिलाफ हाई-वोल्टेज सेमीफाइनल मैच में देखा गया था। मुंबई में जन्मे बल्लेबाज ने उस खेल में 28 गेंदों पर 27 रन बनाए। भारत यह मुकाबला 10 विकेट से हार गया था और टी20 विश्वकप से बाहर हो गया था।

T20 World Cup में खराब प्रदर्शन

रोहित और टीम इंडिया दोनों के लिए टी20 विश्वकप निराशाजनक रहा। छह मैच खेलने के बाद रोहित एक अर्धशतक के साथ सिर्फ 116 रन ही बना पाए। टूर्नामेंट का उनका एकमात्र अर्धशतक नीदरलैंड के खिलाफ ग्रुप स्टेज के दौरान आया।

हालांकि, टीम इंडिया इस वक्त न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रही है। कीवी टीम के खिलाफ रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की अगुआई में भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में 1-0 से जीत दर्ज की।

Show More
Back to top button