IPL Auction 2023 : इतिहास की सबसे बड़ी बोली में सैम कुरेन को PBKS ने ₹18.50 करोड़ में खरीदा

IPL Mini Auction 2023 Live Updates : सैम कुरेन को पंजाब किंग्स ने 18.50 करोड़ रुपये में खरीदा है. ब्रूक को सनराइजर्स हैदराबाद ने 13.25 करोड़ रुपये में खरीद लिया.

IPL Mini Auction 2023 Live : उज्जवल प्रदेश, नईदिल्ली. नीलामी के शुरुआती सेट में इंग्लिश बल्लेबाज हैरी ब्रूक का जलवा देखने को मिला. ब्रूक को सनराइजर्स हैदराबाद ने 13.25 करोड़ रुपये में खरीद लिया. इसके साथ ही मयंक अग्रवाल की भी लॉटरी लग गई. मयंक को सनराइजर्स ने ही 8.25 करोड़ रुपये की कीमत में अपने साथ जोड़ा है. इंग्लैंड के ही सैम कुरेन ने इतिहास रच दिया है. सैम कुरेन को पंजाब किंग्स ने 18.50 करोड़ रुपये में खरीदा है.

मयंक अग्रवाल भी हैदराबाद के हुए

mayank-agarwal

भारतीय बल्‍लेबाज मयंक अग्रवाल का नाम आया। उनकी बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये है। पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच बिडिंग वॉर चल रहा है। 2 करोड़ पार उनकी कीमत जा चुकी है। पंजाब और आरसीबी के बीच अग्रवाल को खरीदने के लिए संघर्ष जारी। अब चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स भी मैदान में कूदा। मयंक अग्रवाल के लिए बोली 3 करोड़ रुपये पार हुई। यहां सीएसके और पंजाब किंग्‍स के बीच चल रही जंग। सनराइजर्स हैदराबाद भी रेस में शामिल हुआ और मयंक की बोली 4 करोड़ पार पहुंचाई। सीएसके और हैदराबाद के बीच जंग जारी। सनराइजर्स हैदराबाद ने मयंक अग्रवाल को 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा।

हैरी ब्रूक को SRH ने खरीदा

harry-brook

इंग्‍लैंड के बल्‍लेबाज हैरी ब्रूक का नाम सामने आया। उनकी बेस प्राइस 1.50 करोड़ रुपये है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच बिडिंग वॉर चल रहा है। दोनों ने पैडल उठाकर ब्रूक की कीमत 3 करोड़ पार कर दी है। यह बोली 4 करोड़ पार पहुंची। आरसीबी और आरआर के बीच जोरदार घमासान। 5 करोड़ के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने पैडल उठाकर रेस को रोमांचक बनाया। अब रॉयल्‍स और हैदराबाद के बीच घमासान। राजस्‍थान रॉयल्‍स का पर्स खत्‍म होने में है, लेकिन वो सनराइजर्स हैदराबाद के साथ ब्रूक को खरीदने के लिए घमासान कर रहा है। आखिरकार हैरी ब्रूक को सनराइजर्स हैदराबाद ने 13.25 करोड़ रुपये में खरीदा।

IPL 2023 Mini Auction: स्टोक्स, विलियमसन, पूरन और सैम कुर्रन पर रहेंगी सबकी नजरें

Show More

Related Articles

Back to top button