Nora Fatehi ने FIFA World Cup 2022 के कतर Footboll स्टेडियम में किया जोरदार डांस, वायरल हुआ वीडियो  

इन दिनों फीफा वर्ल्ड कप 2022 का क्रेज लोगो के सर चढ़ा हुआ है. नोरा कतर तो पहुंच गई हैं और वहां का उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

FIFA World Cup 2022: उज्जवल प्रदेश, कतर. कई लोग फूटबाल मैच देखने पहुंच रहे है इस कड़ी में मशहूर Nora fatehi जो की वैसे ही अपने बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं। वे भी फूटबाल मैच देखने स्टेडियम पहुंची और जम कर एन्जॉय किया। इसके बाद नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की नोरा कतर के फुटबॉल स्टेडियम में गाती और नाचती नजर आ रही हैं…

जैसा कि आपने ऊपर पढ़ा नोरा फतेही कतर पहुंची गई हैं और वो 29 नवंबर, 2022 को होने वाले फीफा फैन फेस्टिवल (FIFA Fan Festival 2022) में पर्फॉर्म भी करने जा रही हैं. दरअसल नोरा वर्ल्ड कप के एंथम ‘लाइट द स्काइ’ (Light the Sky) को गा भी रही हैं और फीचर भी कर रही हैं. अब परफॉर्मेंस से पहले एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें नोरा अपने ही गाने पर स्टेडियम में डांस कर रही हैं.

नोरा कतर तो पहुंच गई हैं और वहां का उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो उनके पर्फॉर्मेंस का नहीं है, बल्कि कतर के फुटबॉल स्टेडियम का है जहां नोरा मैच देखने पहुंची हैं. नोरा स्टैन्ड्स में खड़े होकर मैच शुरू होने का इंतजार कर रही हैं जब एंथम बजने लगता है. ऐसे में नोरा उस गाने को गा भी रही हैं और उसपर डांस भी करती नजर आ रही हैं.

नोरा का ये गाना हुआ सुपरहिट

नोरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन ​​​​स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ में एक आइटम नंबर में नजर आई थीं. उनका सॉन्ग ‘मानिके’ खूब हिट रहा. इतना ही नहीं इन दिनों नोरा रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ को जज कर रही हैं. उनके साथ माधुरी दीक्षित और करण जौहर भी शो को जज करते हुए नजर आ रहे हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group