रायपुर के लग्‍जरी होटल में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने छापा मारकर तीन महिलाओं को पकड़ा

राजधानी रायपुर के एक बड़े होटल में छापा मारकर पुलिस ने देह व्यापार का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मामले में तीन लड़कियों को पकड़ा है। इसमें एक लड़की उज्बेकिस्तान की रहने वाली है, जबकि दो अन्‍य पंजाब की है।

CG Raipur News Hindi : उज्जवल प्रदेश, रायपुर. राजधानी रायपुर के एक बड़े होटल में छापा मारकर पुलिस ने देह व्यापार का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मामले में तीन लड़कियों को पकड़ा है। इसमें एक लड़की उज्बेकिस्तान की रहने वाली है, जबकि दो अन्‍य पंजाब की है। फिलहाल पुलिस इस देह व्यापार को संचालित करने वाले ब्रोकर की तलाश में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई कि एक ब्रोकर द्वारा देह व्यापार के लिए प्रदेश के बाहर से तीन लड़कियां बुलाकर रायपुर के लग्‍जरी वी डब्ल्यू कैन्यान होटल में ठहराया गया है। जिस पर पुलिस की एक टीम ने पहले खबर की पुष्टि के लिए जांच की फिर सूचना सही पाये जाने पर होटल में जाकर चेक किया गया।

चेकिंग के दौरान होटल में तीन अलग-अलग कमरों में तीन महिलाएं मिली। इनमें से एक महिला उज्बेकिस्तान की रहने वाली है, जबकि दो महिलाएं पंजाब की निवासी हैंl महिलाओं से पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि एक दलाल द्वारा उन्हें होटल में बुलाकर देह व्यापार कराया जा रहा था l

पुलिस ने आरोपित दलाल टिकरापारा निवासी धरम उर्फ़ राहुल के खिलाफ तेलीबांधा थाना में अपराधदर्ज कर लिया है l आरोपी दलाल फरार है जिसकी पतासाजी कर गिरफ्तार करने के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं l वी डब्ल्यू कैन्यान होटल के मैनेजर से भी पूछताछ की जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Join Our Whatsapp Group