दिल्ली: दोस्तों पर रौब जमाने वाला गिरफ्तार, युवक का गोली चलाते वीडियो हुआ था वायरल

नई दिल्ली
द्वारका जिला पुलिस ने दोस्तों पर रौब जमाने के लिए गोली चलाने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। गोली चलाते युवक का वीडियो वायरल हुआ था। गिरफ्तार युवक होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर चुका है और अपने दोस्तों के साथ रहता है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से दो पिस्टल और दो कारतूस बरामद किए हैं। द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त एम हर्षवर्धन ने बताया की गिरफ्तार आरोपित का नाम सुगम शुक्ला है। इसने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया है। यह अपने दोस्तों के साथ महावीर एन्क्लेव में रहता है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर एक युवक का गोली चलाते हुए वीडियो वायरल हुआ था। जिले के स्पेशल स्टाफ को आरोपित की पहचान कर उसे गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया।

स्पेशल स्टाफ के प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन कुमार के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम को 16 जून को सूचना मिली कि गोली चलाने वाला युवक जाफरपुरकलां इलाके में देखा गया है। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से पुलिस को दो पिस्टल और दो कारतूस मिले। पूछताछ में उसने बताया कि वह गैंगस्टर नीरज बवानिया से प्रभावित है। इसलिए उसने अपने दोस्तों पर रौब जमाने के लिए पिस्टल खरीदा और दोस्तों के सामने पिस्टल से गोली चलाई। वहीं, पंजाबी बाग थाना क्षेत्र में एक कारोबारी के घर के बाहर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों दिनदहाड़े कई गोलियां चलाई और फरार हो गए। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। शुरुआती जांच में पता चला है कि कुछ दिन से कारोबारी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिल रही थी।

कारोबारी की बहू की शिकायत पर पुलिस ने आर्म्स एक्ट व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस कारोबारी के घर के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल कर हमलावरों की पहचान करने में जुटी है। पीड़ित कारोबारी अपने परिवार के साथ पंजाबी बाग इलाके में रहते हैं। मंगलवार दोपहर कारोबारी की बहू इमारत की दूसरी मंजिल की बालकनी पर थी। इसी दौरान घर के बाहर गोली चलने की आवाज सुनी। उन्होंने नीचे एक युवक को गोली चलाते हुए देखा।

गोली चलाने के बाद हमलावर सड़क किनारे मोटरसाइकिल लेकर पहले से खड़े साथी के पास पहुंचा और मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गया। महिला ने घटना की जानकारी पहले अपने स्वजन को दी और फिर इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस सूत्रों का कहना है कि मौके पर छानबीन के दौरान पांच खोखे मिले हैं। आशंका है कि बदमाश कारोबारी से उगाही का प्रयास कर रहे थे। पैसे नहीं मिलने पर बदमाशों ने घर के बाहर गोली चला दहशत फैलाने की कोशिश की है। पुलिस कारोबारी के बताए हुलिए के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button